NDTV Khabar

कपिल शर्मा के शो में वापस लौटीं यह कलाकार, चाहती हैं कि मान जाएं सुनील ग्रोवर

3 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
कपिल शर्मा के शो में वापस लौटीं यह कलाकार, चाहती हैं कि मान जाएं सुनील ग्रोवर

कपिल शर्मा के शो में नए किरदार के रूप में वापस आएंगी उपासना सिंह.

खास बातें

  1. पिछले साल जून में उपासना सिंह ने छोड़ दिया था कपिल शर्मा का शो
  2. उपासना ने कहा कि सुनील और कपिल लंबे समय से अच्छे दोस्त हैं
  3. "मैं चाहती हूं कि दोनों के बीच सब ठीक हो जाए"- उपासना
नई दिल्ली: टीवी अभिनेत्री उपासना सिंह ने 'द कपिल शर्मा शो' की शूटिंग शुरू कर दी है. उन्होंने शो में डॉक्टर मशहूर गुलाटी और रिंकू भाभी का किरदार निभाने वाले सुनील ग्रोवर के भी जल्द ही टीम में शामिल होने की उम्मीद जताई है. उन्होंने टाइम्स ऑफ इंडिया से कहा, "हां, मैं शो में वापस आ रही हूं. मैं फिलहाल इसके लिए शूटिंग कर रही हूं. मैंने एक एपिसोड की शूटिंग कर ली है." उपासना कपिल के शो में ट्विंकल और डॉक्टर मशहूर गुलाटी की पुरानी दोस्त का किरदार निभाती थीं. पिछले साल जून में उन्होंने शो छोड़ दिया था, अब वह नए किरदार के रूप में शो में वापसी कर रही हैं.

बताते चलें कि पिछले महीने ऑस्ट्रेलिया से मुंबई की फ्लाइट में कपिल शर्मा ने कथित तौर पर सुनील ग्रोवर के साथ बदसलूकी की थी जिसके बाद सुनील ग्रोवर ने शो छोड़ दिया है. सुनील के समर्थन में अली असगर, चंदन प्रभाकर और सुगंधा मिश्रा ने भी शो का बायकॉट कर दिया है. शो में सुनील की वापसी की उम्मीद जताते हुए उपासना ने टाइम्स ऑफ इंडिया से कहा, "कपिल और सुनील काफी अच्छे दोस्त हैं. दोनों एक दूसरे को लंबे समय से जानते हैं और दोनों के संबंध काफी अच्छे हैं. यह दुखद है कि दोनों के बीच ऐसी चीजें हो रही हैं, पर मुझे लगता है कि दोनों के बीच सब ठीक हो जाएगा."
 
kapil sharma sunil pal
कपिल की नई टीम में शामिल हो चुके हैं राजू श्रीवास्तव और उपासना सिंह.

फ्लाइट में हुई घटना के बाद कपिल शर्मा ने फेसबुक पर इसे अपना पारिवारिक मामला बताया था और इसके बाद ट्विटर पर उन्होंने सुनील से माफी भी मांगी थी. हालांकि इसके जवाब में सुनील ने कपिल से कहा था कि उन्हें लोगों का सम्मान करना चाहिए. सुनील ने जवाब में लिखा था, 'शुक्रिया, यह बताने के लिए कि शो आपका है और कभी भी किसी को भी बाहर निकाल सकते हो.' शो छोड़ने के बाद सुनील ने दिल्ली में एक लाइव शो और इंडियन आइडल के ग्रांड फिनाले में डॉ मशहूर गुलाटी और रिंकू भाभी के तौर पर प्रस्तुति दी दी. दोनों की कार्यक्रम काफी पसंद किए गए.

इस बीच खबरें आने लगी थीं कि सुनील अपनी फीस बढ़ाकर कपिल के शो में वापसी करने वाले हैं. हालांकि उन्होंने इन खबरों को खारिज करते हुए ट्वीट किया, "मेरा इरादा पूरे सम्मान के साथ लोगों का मनोरंजन करना है. मेरे लिए किसी काम को करने या न करने की एकमात्र वजह पैसा नहीं हो सकता है."
 
kapil sharma show
पुरानी टीम में केवल कीकू शारदा बने हुए हैं कपिल शर्मा के साथ.

उपासना सिंह को यकीन है कि कपिल और सुनील के बीच का विवाद जल्द ही सुलझ जाएगा. उन्होंने टाइम्स ऑफ इंडिया को बताया, "हम एक परिवार की तरह हैं और हर परिवार में उतार-चढ़ाव आते हैं, लड़ाइयां होती हैं. लेकिन अंत में सभी एक हो जाते हैं. मुझे लगता है कि वे फिर से दोस्त बन जाएंगे."

इस बीच खबरें यह भी हैं कि सोनी चैनल एक और कार्यक्रम लाने की तैयारी कर रहा है जिसमें सुनील ग्रोवर मुख्य कलाकार होंगे. इस पर उपासना सिंह ने कहा कि उन्हें इस बारे में कुछ पता नहीं है. उन्होंने टाइम्स ऑफ इंडिया से कहा, "मैंने ऐसा कुछ सुना नहीं है अब तक और मुझे नहीं लगता कि एक चैनल में एक ही तरह के दो शो हो सकते हैं. मैं एक समय पर एक शो से जुड़ी रहने में यकीन रखती हूं."
 
kapil sharma sunil grover
कपिल शर्मा ने कथित तौर पर सुनील ग्रोवर से की थी बदसलूकी.

'द कपिल शर्मा शो' के अलावा उपासना सिंह इन दिनों करण टैकर के साथ स्टार प्लस के डांस रियलिटी शो 'नच बलिये 8' होस्ट कर रही हैं. वह वरुण धवन की फिल्म 'जुड़वां 2' की शूटिंग भी कर रही हैं.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement