अनिल कपूर के बेटे के साथ पर्दे पर नजर आने वाली हैं यह एक्ट्रेस, अमिताभ संग करना चाहती हैं काम

अनिल कपूर के बेटे के साथ पर्दे पर नजर आने वाली हैं यह एक्ट्रेस, अमिताभ संग करना चाहती हैं काम

नई दिल्ली:

राकेश ओमप्रकाश मेहरा की फिल्म 'मिर्जिया' से बॉलीवुड में कदम रख रहीं अभिनेत्री सैयामी खेर का कहना है कि वह मशहूर अभिनेता अमिताभ बच्चन के साथ फिल्मी पर्दा साझा करना पसंद करेंगी. सैयामी ने 'लैक्मे फैशन वीक' विंटर कलेक्शन के दौरान बताया, 'मैं अमिताभ बच्चन की बड़ी प्रशंसक हूं और एक दिन उनके साथ काम करना चाहूंगी.'
 


वह इम्तियाज अली, जोया अख्तर, और आनंद एल. राय और कुछ निर्देशकों के साथ काम करना चाहती हैं. सैयामी जल्द ही अनिल कपूर के बेटे हर्षवर्धन कपूर के साथ पर्दे पर नजर आने वाली हैं.
 

उनका कहना है, 'अनिल कपूर के बेटे होते हुए भी हर्षवर्धन पूरी तरह गैर-फिल्मी हैं. वह बहुत मेहनती हैं. मैंने उन्हें इस शो में आमंत्रित किया है, लेकिन वह दूसरी फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं. सेट पर हमारी अच्छी दोस्ती हो गई और उनके साथ काम करने में मजा आया.' सैयामी डिजाइनर पायल सिंघल के लिए गुलाबी चोली और लहंगा पहनकर रैंप पर चलीं.
 

हाल ही में सैयामी ने बताया था कि उन्हें इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता कि फिल्म में अभिनेता अनिल कपूर के बेटे हर्षवर्धन का शुरुआत से ही बढ़-चढ़कर प्रचार हो रहा है. इस बारे में पूछे जाने पर सैयामी ने कहा था, 'उन्होंने मुझसे आठ महीने पहले फिल्म के लिए हामी भरी. उनकी यात्रा मेरी यात्रा से बहुत-अलग है. फिल्म से अनिल कपूर के बेटे को लॉन्च किया जा रहा है, जो चर्चा का विषय है. यह कहना कि फिल्म में मुझे दरकिनार किया गया है, यह सही नहीं है, क्योंकि प्रेम कहानी में किसी भी प्रेमी को दरकिनार नहीं किया जा सकता.'
 

पिछले महीने सैयामी की कुछ झलकियां देखने के बाद दिग्गज अभिनेत्री और सामाजिक कार्यकर्ता शबाना आजमी ने उन्हें सराहा था. शबाना ने कहा कि सैयामी अनुभवी कलाकार की तरह आश्वस्त दिख रही हैं. फिल्म 'मिर्जिया' की झलकियां आपको फिल्म देखने के लिए प्रेरित करेंगी.

शबाना ने कहा कि सैयामी एक बूंद की तरह ताजा हैं. नया चेहरा? नहीं वह अनुभवी कलाकारों की तरह आश्वस्त लग रही हैं. फिल्म देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकती. फिल्म दो प्रेमियों मिर्जा-साहिबा की प्रेम कहानी से प्रेरित है और यह सात अक्टूबर को रिलीज होगी।

(इनपुट एजेंसियों से भी)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com