NDTV Khabar

कहीं यह बात नवाजुद्दीन के दिल को चुभ तो नहीं गई? पढ़िए अवॉर्ड देनेवालों पर क्या किया कमेंट...

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
कहीं यह बात नवाजुद्दीन के दिल को चुभ तो नहीं गई? पढ़िए अवॉर्ड देनेवालों पर क्या किया कमेंट...

नवाजुद्दीन सिद्दीकी (फाइल फोटो)

मुंबई:

नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी के टैलेंट और मास कनेक्शन में कोई शक नहीं। 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' से लेकर 'बजरंगी भाईजान' और 'बदलापुर' जैसी फिल्मों में नवाज ने बार-बार अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाया, लेकिन क्या नवाजुद्दीन को लगता है कि इंडस्ट्री से उन्हें सराहना नहीं मिल रही?  

टिप्पणियां

क्या नवाज़ुद्दीन के दिल को चुभ गई यह बात?
अपनी नई थ्रिलर फिल्म 'रमन राघव 2.0' के प्रोमोशन में जुटे नवाज़ुद्दीन ने कहा है कि वह शुक्रगुजार हैं कि उन्हें ऐसे बेहतरीन मौके मिले। वहीं, नवाज़ुद्दीन ने जताया कि साल 2015 में 'बजरंगी भाईजान' और 'बदलापुर' जैसी दो बड़ी हिट फिल्मों में यादगार काम करने के बावजूद उन्हें 2015 के पॉपुलर बॉलीवुड अवॉर्ड शोज में नजरअंदाज किया गया है। क्या यह बात नवाज़ुद्दीन के दिल को चुभ गई है? नवाजुद्दीन ने कहा कि शायद इसकी यह वजह हो सकती है कि अवॉर्ड देने वाले फैसला नहीं कर पाते की उनको किस केटेगरी में अवॉर्ड दिया जाए।


फिल्म 'रमन राघव 2.0' में नजर आएंगे नवादुद्दीन
जल्द ही नवाज़ुद्दीन 1960 के मुंबई के साइको किलर रमन राघव की जिंदगी पर बनी फिल्म 'रमन राघव 2.0'  में साइको पैथिक किलर के रोल में नजर आएंगे। ट्रेलर की अभी से सोशल मीडिया में धूम मची है, 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' के बाद नवाज़ुद्दीन दूसरी बार अनुराग कश्यप के साथ काम कर रहे हैं। 'रमन राघव 2.0' के बाद सोहैल खान की 'अली' में एमी जैक्सन के साथ और शाहरुख खान की 'रईस' में एक पुलिसवाले के रोल में में नजर आएंगे। 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement