NDTV Khabar

'ऐ दिल है मुश्किल' की आलोचना के लिए अजय देवगन ने मुझे पैसे का ऑफर दिया- केआरके

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
'ऐ दिल है मुश्किल' की आलोचना के लिए अजय देवगन ने मुझे पैसे का ऑफर दिया- केआरके

कमाल राशिद खान पर अजय देवगन ने लगाया 'शिवाय' को नुकसान पहुंचाने का आरोप.

खास बातें

  1. दिवाली के मौके पर रिलीज हो रही है 'शिवाय' और 'ऐ दिल है मुश्किल'.
  2. गुरुवार को अजय देवगन ने ट्वीट किया था केआरके का ऑडियो.
  3. केआरके ने अजय देवगन पर लगाया पैसे ऑफर करने का आरोप.
मुंबई:

फिल्म 'शिवाय' को नुकसान पहुंचाने के आरोप से घिरे फिल्म आलोचक कमाल राशिद खान (केआरके) ने अजय देवगन पर पलटवार करते हुए कहा कि उन्हें करण जौहर ने शिवाय की आलोचना करने के लिए पैसे नहीं दिए उल्टा अजय देवगन ने 'ऐ दिल है मुश्किल' की आलोचना के लिए पैसों का ऑफर दिया था जिसे मैंने ठुकरा दिया था. अजय देवगन ने इस मामले में करण जौहर पर भी आरोप लगाया है.

टिप्पणियां

अजय देवगन की ‘शिवाय’ और ‘ऐ दिल है मुश्किल’ के अगले महीने बॉक्स ऑफिस पर टकराव से पहले चीजें उस समय विकृत रूप से सामने आईं जब कल अभिनेता ने एक ऑडियो साझा किया जिसमें केआरके को यह कहते हुए सुना गया कि करण जौहर ने ‘शिवाय’ के खिलाफ ट्वीट करने के लिए उन्हें पैसे दिए थे. ऑडियो में इसकी पुष्टि नहीं हुई है. इस ऑडियो की रिकॉर्डिंग ‘शिवाय’ के निर्माता कुमार मंगत ने की है.


अपनी प्रतिक्रिया जताते हुए केआरके ने ट्वीट किया, ‘‘मैं इसे स्पष्ट करता हूं. करण जौहर ने मुझे कभी भुगतान नहीं किया या 'शिवाय' की आलोचना करने को नहीं कहा और आप इसे टेप में सुन सकते हैं. मैंने कुमार को टरकाने के लिए 25 लाख रुपया कहा.’’
 
एक अन्य पोस्ट में केआरके ने कुमार और ‘सिंघम’ के अभिनेता पर आरोप लगाते हुए लिखा, ‘‘कुमार और अजय ने ‘ऐ दिल है मुश्किल’ की आलोचना करने के लिए पैसे का प्रस्ताव दिया था, साथ ही टेप में भी वह इसकी पेशकश कर रहे हैं लेकिन मैंने इसे अस्वीकार कर दिया. मैंने उनसे कहा कि मैं ऐसा स्वतंत्र होकर करूंगा.’’
 
बाद में कमाल खान ने ट्वीट कर कहा है, ‘‘लोग सोच रहे हैं कि मैंने कुमार मंगत को फोन किया लेकिन यह सही नहीं है. वास्तव में वह एक करीबी मित्र हैं. उन्होंने मुझे फोन किया था और उन्होंने पहले भी कई बार मुझे फोन किया है.’’ करण इस मुद्दे पर चुप हैं जबकि अजय पहले ही बयान दे चुके हैं जिसमें उन्होंने यह ‘‘जांच करने की मांग की है’’ कि फिल्म निर्माता ने केआरके को घूस दिया है या नहीं।
 
करण जौहर की करीबी दोस्त और अजय की पत्नी काजोल ने भी इस विवाद पर प्रतिक्रिया व्यक्त की है. उन्होंने अजय देवगन द्वारा जारी ऑडियो लिंक को रि-ट्वीट करते हुए लिखा है ‘‘स्तब्ध हूं’’. इस विवाद के बाद अजय-काजोल और करण के प्रशंसक एक दूसरे की आलोचना कर रहे हैं. दोनों फिल्में दीपावली के मौके पर 28 अक्टूबर को सिनेमा घरों में प्रदर्शित होंगी.

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement