तो इसलिए 'एमएस धोनी' में धोनी के किरदार के लिए नहीं चुने गए अक्षय कुमार

तो इसलिए 'एमएस धोनी' में धोनी के किरदार के लिए नहीं चुने गए अक्षय कुमार

नीरज पांडे के पसंदीदा अभिनेता हैं अक्षय कुमार.

मुंबई:

अक्षय कुमार को लेकर 'स्पेशल 26' और 'बेबी' बेबी जैसी फिल्में बना चुके निर्माता-निर्देशक नीरज पांडे ने अपनी फिल्म 'एमएस धोनी' के लिए मुख्य अभिनेता के तौर पर सुशांत सिंह राजपूत को चुना. इस बारे में उनका कहना है कि अक्षय कुमार के लिए एमएस धोनी का किरदार निभाना संभव नहीं था, इसलिए उन्होंने ऐसा किया.

उन्होंने कहा, 'फिल्म में धोनी के किशोरावस्था से लेकर अब तक के जीवन को दिखाया गया है. ऐसे में 16-17 साल के युवा धोनी का किरदार निभाना अक्षय कुमार के लिए संभव नहीं था. इसलिए उन्हें एमएस धोनी का किरदार नहीं दिया गया.' सुशांत सिंह राजपूत की तारीफ करते हुए उन्होंने कहा, 'वह एक बेहतरीन अभिनेता हैं. वह स्क्रिप्ट को ध्यान से पढ़ते हैं और बॉडी लैंग्वेज को भी जल्दी पकड़ लेते हैं.'

नीरज पांडे ने यह भी कहा कि उन्हें देशभक्ति से जुड़ी फिल्में बनाने में मजा आता है और वह आगे भी इसे बनाते रहेंगे. उनका मानना है कि ऐसी फिल्मों को बॉक्स ऑफिस पर अच्छी प्रतिक्रिया मिलती है. 'बेबी' और 'अ वेडनेस डे' जैसी फिल्मों के निर्देशक ने कहा, "एमएस धोनी भी एक तरह से एक देशभक्ति फिल्म है. यह करप्शन के खिलाफ बात करती है."

फिल्म में युवराज सिंह की भूमिका के बारे में पूछे जाने पर निर्देशक ने कहा कि इसे युवराज सिंह भी पसंद करेंगे. उन्होंने कहा, 'हम किसी को तकलीफ देना नहीं चाहते. यह एक साफ सुथरी फिल्म है और युवराज सिंह को यह जरूर पसंद आएगी. आप किसी को तकलीफ देकर बड़े नहीं बनते हैं.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

'एमएस धोनी- द अनटोल्ड स्टोरी' नीरज पांडे की पहली बायोपिक फिल्म है. फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत के अलावा कियारा आडवाणी, दिशा पाटनी और अनुपम खेर प्रमुख भूमिकाओं में हैं. फिल्म 30 सितंबर को रिलीज हो रही है.

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)