NDTV Khabar

...तो इस वजह से 'द कपिल शर्मा शो' से गायब हुए हैं नवजोत सिंह सिद्धू

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
...तो इस वजह से 'द कपिल शर्मा शो' से गायब हुए हैं नवजोत सिंह सिद्धू

पिछले दिनों द कपिल शर्मा शो की शूटिंग से गायब रहे नवजोत सिंह सिद्धू.

खास बातें

  1. नवजोत सिंह सिद्धू कथित तौर पर एक एपिसोड की शूटिंग से गायब थे
  2. खबरों के मुताबिक सिद्धू के खिलाफ एक शिकायत दर्ज की गई है
  3. नवजोत ने कथित तौर पर शो में एक आपत्तिजनक चुटकुला सुनाया था
नई दिल्ली: 'द कपिल शर्मा शो' की मुसीबतें खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहीं. पहले कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच विवाद, फिर कलाकारों का बायकॉट और अब नवजोत सिंह सिद्धू पर भी मुसीबत आ गई है. खबरों की मानें तो शो में एक आपत्तिजनक चुटकुला बोलने के बाद नवजोत सिंह सिद्धू के खिलाफ एक शिकायत दर्ज कराई गई है और इस वजह से पिछले दिनों एक एपिसोड की शूटिंग का हिस्सा भी नहीं बन पाए थे.

इंडियन एक्सप्रेस की खबर के अनुसार एक वकील ने पंजाब के मुख्य सचिव करण ए सिंह के पास शिकायत की है कि सिद्धू ने शो में एक डबल मीनिंग चुटकुला बोला था. इस शिकायत के बाद सिद्धू को एक एपिसोड की शूटिंग मिस करनी पड़ी, इस एपिसोड में सोनाक्षी सिन्हा अपनी फिल्म 'नूर' के प्रचार के लिए मेहमान के तौर पर पहुंची थीं.

इंडियन एक्सप्रेस की खबर के अनुसार वकील ने अपनी शिकायत में लिखा, "मैंने शनिवार को रात 9 से 10:15 के बीच 'द कपिल शर्मा शो' देखा. कपिल शर्मा की कॉमेडी, खासतौर पर नवजोत सिंह सिद्धू के जोक आपत्तिजनक और डबल मीनिंग थे. इसने भारतीय दंड संहिता 1860 की कई धाराओं और इंफॉर्मेशन टेक्नोलॉजी एक्ट का उल्लंघन किया है. यह शो मैं अपनी पत्नी और बेटियों के साथ देख रहा था जिसमें उनके डायलॉग काफी आपत्तिजनक थे. हालांकि मैंने अभी शो की रिकॉर्डिंग प्रस्तुत नहीं की है, पर जो भी मुझे याद है उसके आधार पर सिद्धू ने कपिल से कहा, 'कपिल आप जल्दी शादी कर लो, वरना 40 साल के होने के बाद आपकी रिप्रोडक्टिव कैपेसिटी कम हो जाएगी'."

नवजोत सिंह सिद्धू हाल ही में पंजाब सरकार के कैबिनेट मंत्री बने हैं और मंत्री रहते हुए अपने टीवी करियर को जारी रखने को लेकर उन्होंने कानूनी सलाह मांग है. इस बीच कपिल शर्मा द्वारा ऑस्ट्रेलिया से भारत की फ्लाइट में बदसलूकी के बाद शो ने सुनील ग्रोवर जैसा चर्चित सितारा खो दिया है. उनके साथ-साथ अली असगर, चंदन प्रभाकर और सुगंधा मिश्रा ने भी शो छोड़ दिया है. कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव कपिल की टीम में शामिल हुए हैं.  


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement