NDTV Khabar

पाकिस्तान की यह एक्ट्रेस रखने जा रही हैं बॉलीवुड में कदम, इरफान खान देंगे साथ

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
पाकिस्तान की यह एक्ट्रेस रखने जा रही हैं बॉलीवुड में कदम, इरफान खान देंगे साथ
मुंबई:

बॉलीवुड फिल्म निर्माता दिनेश विजान व भूषण कुमार की आगामी फिल्म में पाकिस्तानी अभिनेत्री सबा कमर भारतीय अभिनेता इरफान खान के साथ काम करेंगी। फिल्म 'मंटो' में नूर का किरदार निभाने के लिए प्रशंसा बटोर चुकीं अभिनेत्री को फिल्म 'प्यार के साइड इफेक्ट्स' व 'शादी के साइड इफेक्ट्स' जैसी फिल्मों का निर्देशन कर चुके साकेत चौधरी निर्देशित करेंगे।

एक बयान के मुताबिक, जिंदादिल अभिनेत्री सबा उस चरित्र के लिए बिल्कुल सही हैं, जो निर्माताओं के दिमाग में थी। सबा के स्क्रीन प्रेजेंस से वे काफी प्रभावित हुए, जिसके कारण दिनेश विजान ने उन्हें फिल्म में लिया। इस फिल्म का नाम अभी तय नहीं हुआ है, हालांकि इसकी शूटिंग अगस्त में शुरू हो जाएगी।

टिप्पणियां

बता दें, फिल्म की कहानी दिल्ली और वहां की ज़िन्दगी के इर्द गिर्द घूमेगी और थोड़ी हंसी मज़ाक के अंदाज़ में मिडिल क्लास की ज़िंदगी को दर्शाएगी। फ़िल्म के निर्माता और निर्देशक का कहना है कि सबा इस किरदार के लिए बहुत सूट कर रही हैं, इसलिए उन्हें कास्ट किया गया है।


फिल्म की शूटिंग अगस्त में शुरू होगी और सबा जुलाई में भारत आएंगी और शूटिंग शुरू होने से पहले फिल्म के लिए वर्कशॉप करेंगी। इस साल फ़िल्म 'रईस' शाहरुख़ ख़ान की बेगम के किरदार में पाकिस्तान की अभिनेत्री महिरा ख़ान नज़र आएंगी। इसी साल फ़िल्म 'सनम तेरी क़सम' में पाकिस्तान की अभिनेत्री मावरा होकेन नज़र आई थीं।



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement