NDTV Khabar

पापा की टू-कॉपी हैं अबराम, यकीन न हो तो देखें शाहरुख खान और उनके बेटे की यह तस्वीर

शाहरुख खान ने मंगलवार को एक फोटो ट्विटर पर साझा की है, जिसमें उनके बेटे अबराम का चेहरा पिता से मिलता-जुलता दिख रहा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
पापा की टू-कॉपी हैं अबराम, यकीन न हो तो देखें शाहरुख खान और उनके बेटे की यह तस्वीर

शाहरुख खान ने साझा की बेटे अबराम के साथ यह फोटो.

खास बातें

  1. शाहरुख खान ने साझा की बेटे अबराम के साथ क्यूट फोटो
  2. तस्वीर साझा कर शाहरुख बोले- इससे बेहतर जीन्स कहां मिलेंगे
  3. सेरोगेसी के जरिए हुआ था शाहरुख-गौरी के छोटे बेटे का जन्म
नई दिल्ली:
टिप्पणियां
बॉलीवुड के ‘किंग’ शाहरुख खान अक्सर फैन्स के साथ बच्चों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा करते रहते हैं. छोटे बेटे अबराम के जन्म के बाद वे उनकी कई क्यूट तस्वीरें शेयर कर चुके हैं. मंगलवार को शाहरुख खान ने ट्विटर पर अपनी और बेटे अबराम खान की एक तस्वीर जारी की है, जिसमें दोनों का चेहरा काफी हद तक मिलता जुलता दिख रहा है. फोटो के बारे में शाहरुख खान लिखते हैं, क्या आपने इससे बेहतर जीन्स को कभी मिलते देखा है?

 

सेरोगेसी के जरिए 2013 में जन्में अबराम ने 27 मई को अपना चौथा जन्मदिन मनाया है. बर्थडे के मौके पर शाहरुख ने ही अबराम और बेटी सुहाना की तस्वीर साझा की थी. शाहरुख के किसी फैन क्लब ने अबराम और उनकी एक पुरानी फोटो का कोलाज बना दिया है. इसमें अबराम पिता की टू-कॉपी लग रहे हैं.
 
shah rukh khan abram khan aryan khan

पिछले महीने वैंकूवर में टेड टॉक के दौरान शाहरुख ने अबराम के जन्म से जुड़ी अफवाह पर खुलकर बातें की थी. दरअसल, जब अबराम पैदा हुए थे, उस दौरान ऐसी अफवाहें उड़ी थी कि वे शाहरुख नहीं बल्कि उनके बेटे आर्यन के पुत्र हैं. इन अफवाहों के बारे में पहली बार शाहरुख ने टेड टॉक में कहा था- "चार साल पहले, मेरी प्यारी बीवी गौरी और मैंने तीसरे बच्चे का निर्णय लिया. नेट पर दावा किया गया कि वह हमारे पहले बेटे जो 15 साल का था की औलाद था. उसने रोमानिया में लड़की की कार चलाते हुए ऐसा किया था. और हां, इसके साथ एक नकली वीडियो भी था, जिससे सारा परिवार परेशान था. मेरा बेटा, जो अब 19 का है, आप उसे अभी भी 'हेलो' बोलो तो वह बस पलटकर कहता है- पर भाई, मेरे पास तो यूरोप का ड्राइविंग लाइसेंस भी नहीं था."
 
 

A post shared by AbRam Khan (@iamabramkhan) on


गौरतलब है कि शाहरुख ने गौरी छिब्बर (अब खान) से  25 अक्टूबर, 1991 को शादी की थी. जोड़ी के बड़े बेटे आर्यन का जन्म 1997 में हुआ. 2000 में गौरी ने बेटी सुहाना को जन्म दिया. वहीं, 2013 में सेरोगेसी के जरिए इनके बेटे अबराम का जन्म हुआ. 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement