आमिर खान का सोशल मीडिया पर छाया पगड़ी वाला फोटो नहीं है फिल्‍म 'ठग्‍स ऑफ हिंदोस्‍तान' में उनका लुक

आमिर खान का सोशल मीडिया पर छाया पगड़ी वाला फोटो नहीं है फिल्‍म 'ठग्‍स ऑफ हिंदोस्‍तान' में उनका लुक

खास बातें

  • आमिर खान का सोशल मीडिया पर चर्चित हो रहा फोटो नहीं है उनका लुक
  • आमिर खान के प्रवक्‍ता ने कहा, 'वह फोटो एक स्‍पेशल प्रोजेक्‍ट का है'
  • 'ठग्‍स ऑफ हिंदोस्‍तान' में आमिर के साथ नजर आएंगे अमिताभ बच्‍चन
नई दिल्‍ली:

आमिर खान अपनी फिल्‍म पर खासी मेहनत करते हैं और यही कारण है कि जब भी उनकी फिल्‍म सिनेमाघरों में आती है तो दर्शकों की अपार भीड़ उन्‍हें देखने भी पहुंचती है. इन दिनों आमिर अपनी आने वाली फिल्‍म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्‍तान' की शूटिंग में व्‍यस्‍त हैं और उनकी इस फिल्‍म को लेकर दर्शकों में खासा उत्‍साह है. हाल ही में सोशल मीडिया पर वायरल हुई फोटो का उनकी आने वाली फिल्‍म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' में उनके लुक की तस्‍वीर बताया जा रहा था लेकिन आमिर खान की टीम ने यह साफ कर दिया है कि यह फोटो उनकी इस फिल्‍म के लुक का नहीं है. आमिर खान का लुक कैसा होगा इसका अभी तक खुलासा नहीं हो पाया है.

हाल ही में सरदार के लुक में सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीर जारी होने के बाद उनका यह लुक इस फिल्म के लिए होने के बारे में कयास लगाए जाने लगे थे. लेकिन न्‍यूज एजेंसी आईएएनएस के अनुसार आमिर खान के प्रवक्ता ने साफ कर दिया है कि सोशल मीडिया पर पगड़ी बांधे अभिनेता का सरदार लुक किसी अन्य प्रोजेक्‍ट के लिए है. आमिर के प्रवक्ता ने कहा, "जिस सरदार लुक को लेकर चर्चाएं हो रही हैं वह किसी स्‍पेशल प्रोजेक्‍ट के लिए है और यह लुक 'ठग्स ऑफ हिंदुस्तान' के लिए नहीं है.' बता दें कि आमिर इस फिल्‍म की शूटिंग मई में शुरू करेंगे. इस फिल्‍म को यश राज प्रोडक्‍शन के बैनर तले बनाया जा रहा है.

हाल ही में फिल्‍म 'दंगल' में नजर आए आमिर खान अपनी इस अगली फिल्‍म के लिए काफी कड़ी मेहनत कर रहे हैं. फिल्म 'दंगल' में हट्टे-कट्टे नजर आने वाले आमिर इस फिल्म में दुबले-पतले नजर आएंगे. फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदुस्तान' 2018 में दिवाली के मौके पर रिलीज होने की उम्मीद है. बता दें कि इससे पहले आमिर खान की एक और फिल्‍म 'सीक्रेट सुपरस्‍टार' रिलीज होगी जिसमें आमिर खान एक स्‍पेशल किरदार निभाते नजर आएंगे. 'सीक्रेट सुपरस्‍टार' में फिल्‍म 'दंगल' में छोटी गीता फोगाट का किरदार निभाने वाली जाहिरा वसीम मुख्‍य भूमिका में नजर आएंगी.

(इनपुट आईएएनएस से भी)


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com