NDTV Khabar

राम गोपाल वर्मा के 'असली मर्द' वाले कमेंट पर टाइगर श्रॉफ ने दिया जवाब

62 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
राम गोपाल वर्मा के 'असली मर्द' वाले कमेंट पर टाइगर श्रॉफ ने दिया जवाब

टाइगर श्रॉफ को राम गोपाल वर्मा ने कहा था बिकिनी बेब.

खास बातें

  1. राम गोपाल वर्मा अपने विचारों की अभिव्यक्ति के लिए स्वतंत्र- टाइगर.
  2. अपने पिता की तुलना में मैं आधा मर्द भी नहीं- टाइगर.
  3. राम गोपाल वर्मा ने टाइगर श्रॉफ को कहा था बिकिनी बेब.
नई दिल्ली: अभिनेता टाइगर श्रॉफ के 27वें जन्मदिन पर राम गोपाल वर्मा ने उनका मजाक उड़ाते हुए ट्वीट किया था कि उन्हें अपने पिता जैकी श्रॉफ से सीखना चाहिए कि असली मर्द कैसा होता है. वर्मा के इस आपत्तिजनक ट्वीट के बारे में बात करते हुए टाइगर ने समाचार एजेंसी पीटीआई से कहा कि वर्मा अपने विचारों की अभिव्यक्ति के लिए स्वतंत्र हैं. उन्होंने कहा, "मेरे पिता की तुलना में मैं आधा मर्द भी नहीं हूं. वह असली हीरो हैं. मैं कोशिश करूं तो भी उनकी तरह नहीं बन सकता. लेकिन हर किसी को बोलने का अधिकार है. वह एक सीनियर निर्देशक हैं इसलिए मैं उनसे ज्यादा कुछ नहीं कह सकता हूं."

टिप्पणियां
राम गोपाल वर्मा ने टाइगर की फोटो पोस्ट करते हुए लिखा था, "आप मार्शियल आर्ट्स में अच्छे हैं लेकिन ब्रूस ली ने कभी बिकिनी बेब की तरह पोज किया होता तो वह कभी ब्रूस ली नहीं बन पाते. इस बारे में सोचो." उन्होंने टाइगर को नसीहत दी कि उन्हें अपने पिता से माचोइस्म सीखनी चाहिए.

यहां पढ़ें राम गोपाल वर्मा के ट्वीटः
 
राम गोपाल वर्मा जैकी श्रॉफ के साथ रंगीला बना चुके हैं और उनकी आगामी फिल्म सरकार 3 में भी जैकी ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है. वहीं टाइगर श्रॉफ की आखिरी फिल्म पिछले साल रिलीज हुई फ्लाइंग जट थी. उनकी अगली फिल्म सब्बीर खान की मुन्ना माइकलहोगी जिसमें सना सईद और नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में नजर आएंगे. टाइगर करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 का भी हिस्सा होंगे.  


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement