NDTV Khabar

टाइगर श्रॉफ ने जाहिर की ख़्वाहिश, बनना चाहते हैं 'स्पाइडरमैन'

टाइगर श्रॉफ बोले, "बचपन से मैं सुपरहीरो का बड़ा फैन रहा हूं. स्पाइडरमैन को आवाज़ देकर मेरा आधा सपना पूरा हुआ है. मैं किसी दिन स्पाइडरमैन बनना चाहता हूं."

90 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
टाइगर श्रॉफ ने जाहिर की ख़्वाहिश, बनना चाहते हैं 'स्पाइडरमैन'
नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ़ हॉलीवुड फिल्म 'स्पाइडरमैन होमकमिंग' के प्रचार में उतर गए हैं. इस फिल्म के हिंदी संस्करण में टाइगर श्रॉफ की आवाज़ है. इसी सिलसिले में उन्होंने मुंबई में आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में मीडिया से बातचीत कर, फिल्म को प्रमोट किया. यहां टाइगर के साथ एक और स्पाइडरमैन था, जिसके साथ टाइगर ने कई तस्वीरें खिंचवाईं. इस मौके पर टाइगर श्रॉफ ने फिल्म का हिस्सा बनने और दुनिया के इस मशहूर सुपर हीरो स्पाइडरमैन को अपनी आवाज़ देने पर खुशी ज़ाहिर करते हुए कहा, "ये मेरा सपना पूरा होने जैसा है, क्योंकि बचपन से मैं सुपरहीरो का बड़ा फैन रहा हूं. स्पाइडरमैन को आवाज़ देकर मेरा आधा सपना पूरा हुआ है. मैं किसी दिन स्पाइडरमैन बनना चाहता हूं और उस राह में मेरा ये एक कदम है जो मुझे स्पाइडरमैन के थोड़ा करीब ले गया है."
  
tiger shroff'स्पाइडरमैन होमकमिंग' का प्रमोशन करते टाइगर श्रॉफ.

टाइगर ने स्पाइडरमैन को आवाज़ देने के बारे में बात करते हुए कहा कि मेरे लिए आवाज़ देना बहुत आसान नहीं था क्योंकि मैंने एक साथ 2 किरदारों को आवाज़ दी है. पहला किरदार इसके हीरो पीटर पार्कर हैं और दूसरा किरदार स्पाइडरमैन. स्पाइडरमैन को आवाज़ देते समय मैं स्पाइडरमैन का मास्क पहनकर डब करता था.

पिछले कुछ समय से हॉलीवुड फिल्मों की डबिंग सिर्फ डबिंग आर्टिस्ट कर रहे थे. लेकिन बदलते वक्त के साथ अब हॉलीवुड फिल्मों के मुख्य बड़े और नामी किरदारों को आवाज़ बॉलीवुड के बड़े सितारे दे रहे हैं. नाना पाटेकर, प्रियंका चोपड़ा, ओम पुरी और अरशद वारसी जैसे सितारे हॉलीवुड फिल्मों को आवाज़ दे चुके हैं. अब स्पाइडरमैन को टाइगर श्रॉफ ने अपनी आवाज़ दी है. ज़ाहिर है कि बॉलीवुड के बड़े सितारों को जोड़ने की वजह से हॉलीवुड की इन फिल्मों को ज़्यादा संख्या में दर्शक मिलते हैं. ये सितारे फिल्म का प्रचार भी करते हैं, जिससे इनका प्रमोशन भी हो जाता है.

बताते चलें कि, हाल ही में टाइगर श्रॉफ की फिल्म 'मुन्ना माइकल' का ट्रेलर रिलीज हुआ है. 21 जुलाई को सिनेमाघरों में उतरेगी वाली इस फिल्म में निधि अग्रवाल और नवाजुद्दीन सिद्दीकी अहम किरदार में दिखेंगे.

(बॉलीवुड की अन्य बड़ी खबरों को पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें.)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement