NDTV Khabar

टाइगर श्रॉफ की नई हीरोइन को मुंबई में कोई फ्लैट नहीं दे रहा क्‍योंकि वो....

निधि को हाल ही में मुंबई की एक सोसायटी से अपना फ्लैट खाली करना पड़ा है क्‍योंकि वह 'सिंगल' हैं. निधि मुंबई में बांद्रा इलाके की एक सोसाटी में अपनी एक कॉलेज फ्रेंड के साथ रहती हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
टाइगर श्रॉफ की नई हीरोइन को मुंबई में कोई फ्लैट नहीं दे रहा क्‍योंकि वो....
नई दिल्‍ली:

निधि अग्रवाल जल्‍द ही टाइगर श्रॉफ की साथ उनकी नई फिल्‍म 'मुन्‍ना माइकल' में नजर आने वाली हैं. इस फिल्‍म के बाद भले ही निधि सुपरस्‍टार बन जाएं लेकिन फिलहाल तो उन्‍हें मुंबई में आम वर्किंग लड़कियों वाली परेशानी से दो-चार होना पड़ रहा है. दरअसल निधि को हाल ही में मुंबई की एक सोसायटी से अपना फ्लैट खाली करना पड़ा है क्‍योंकि वह 'सिंगल' हैं. मीडिया में आई खबरों के अनुसार बेंगलुरू की रहने वाली निधि मुंबई में बांद्रा इलाके की एक सोसाटी में अपनी एक कॉलेज फ्रेंड के साथ रहती हैं. ऐसे में अचानक घर से बेघर होने के बाद अब वो मुंबई में अपना घर तलाश रही हैं.

टिप्पणियां

निधि में ने इस विषय में मिड-डे से बात करते हुए कहा, 'मैं लगभग 6 महीनों से अपनी दोस्‍त के साथ रह रही थी. अब मैं एक नया घर ढूंढ रही हूं जो मुंबई में ढूंढना बहुत मुश्किल है.' निधि ने इस बातचीत के दौरान कहा, ' क्‍योंकि मैं सिंगल हूं और एक एक्‍ट्रेस हूं, इसलिए मुझे घर देने से मना कर दिया जाता है. यह अभी तक की मेरे लिए सबसे बड़ी मुश्किल है.'


हालांकि निधि ने अपनी हाउसिंग सोसायटी के बारे में कोई भी जानकारी नहीं दी, पर उन्‍होंने कहा कि सोसयटी मैंबर्स अक्‍सर नए एक्‍टर्स को फ्लैट देने में आनाकानी करते हैं क्‍योंकि उन्‍हें उनकी कमाई पर हमेशा संदेह रहता है. बता दें कि इससे पहले निधि अग्रवाल अपनी फिल्‍म 'मुन्‍ना माइकल' के लिए भी 'नो डेटिंग' क्‍लॉज पर साइन कर चुकी हैं. दरअसल इस क्‍लॉज के मुताबिक निधि इस फिल्‍म के दौरान किसी को डेट नहीं कर सकती. निधि ने इस पर कहा था कि उन्‍हें इससे ज्‍यादा प्रोब्‍लम इसलिए नहीं हुई क्‍योंकि वह समझती हैं कि ऐसा प्रोड्यूसर काम में उनकी 100 परसेंट डेडिकेशन चाहते हैं इसलिए किया.

 
tiger shroff nidhi

निधि कहती हैं कि मुझे लगता है कि ऐसा क्‍लॉज इसलिए रखा गया है कि अक्‍सर दो-स्‍टार्स की डेटिंग फिल्‍म की पब्लिसिटी के लिए सबसे आसान तरीका होता है लेकिन यह फिल्‍म से फोकस दूर कर देता है. मैं चार घंटे भी अपना फोन दूर रख कर अपनी फिल्‍म पर ध्‍यान  दे सकती हूं.  इस फिल्‍म में टाइगर श्रॉफ एक जोशीले स्‍ट्रीट डांसर की भूमिका में नजर आएंगे और उन्‍हें माइकल जैक्‍सन का जबरदस्‍त फैन दिखाया गया है. फिल्‍म को डायरेक्‍टर शब्‍बीर खान डायरेक्‍ट कर रहे हैं. यह शब्‍बीर और टाइगर की साथ में तीसरी फिल्‍म है. इससे पहले वह 'हीरोपंती' और 'बागी' में साथ काम कर चुके हैं.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement