NDTV Khabar

य‍ह क्‍या ! टाइगर श्रॉफ ने मुंह छिपाकर लोकल ट्रेन में की यात्रा, नहीं पहचान पाए लोग, देखें वीडियो

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
य‍ह क्‍या ! टाइगर श्रॉफ ने मुंह छिपाकर लोकल ट्रेन में की यात्रा, नहीं पहचान पाए लोग, देखें वीडियो
नई दिल्‍ली: टाइगर श्रॉफ बॉलीवुड में आते ही अपने जबरदस्‍त एक्‍शन और डांसिंग स्‍टाइल के लिए चर्चित हो गए. टाइगर वैसे तो अपनी फिल्‍मों में कई स्‍टंट कर चुके हैं, लेकिन इस बार टाइगर श्रॉफ ने एक ऐसा रीयल लाइफ स्‍टंट किया है, जिसे उन्‍होंने शायद किसी फिल्‍म के लिए पहली बार किया है. दरअसल टाइगर श्रॉफ अपनी आने वाली फिल्‍म 'मुन्‍नामाइकल' की शूटिंग कर रहे हैं. लेकिन इस दौरान अचानक टाइगर का एक रीयल लाइफ स्‍टंट करने का मन हुआ और वह अपना चेहरा ढक कर मुंबई की लोकल ट्रेन में चढ़ गए. अपने सिर और चेहरे को ढककर लोकल ट्रेन में चढ़े टाइगर को किसी ने नहीं पहचाना. टाइगर अपना यह स्‍टंट कर के इतना खुश हैं कि उन्‍होंने सोशल मीडिया पर भी अपना यह वीडियो पोस्‍ट किया है.
 
टाइगर ने मुंबई की लाइफ लाइन कहलाने वाली लोकल ट्रेन से वसई से बांद्रा तक का सफर किया. वह वइर्स इलाके में अपनी फिल्‍म की शूटिंग कर रहे थे. शूटिंग खत्‍म होने के बाद टाइगर ने बांद्रा जाने का सफर अपनी गाड़ी के बजाए ट्रेन से तय करने का सोचा. शूटिंग खत्‍म कर वह कार से वसई रेलवे स्टेशन पहुंचे.
 
 

Haven't done this in a while! Love train rides! #vasaitobandra #postclimaxaction #munnamichael

A post shared by Tiger Shroff (@tigerjackieshroff) on


टाइगर ने लोकल ट्रेन के जनरल डब्बे में बैठ कर ट्रेन से सफर किया. हालांकि उस दौरान उन्होंने अपना चेहरा छुपा रखा है. टाइगर की प्रोफेशनल लाइफ के बारे में बात करें तो उनकी अपकमिंग फिल्म 'मुन्ना माइकल', माइकल जैक्सन के लिए ट्रिब्यूट होगी. फिल्म में टाइगर डांसर का किरदार निभा रहे हैं, जो माइकल जैक्सन का बड़ा फैन है. इसके साथ ही इस का एक गाना टाइगर ने अपने पिता जैकी श्रॉफ को भी समर्पित किया है.

टिप्पणियां

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement