सबसे अलग काम करना चाहता हूं : टाइगर श्रॉफ़

सबसे अलग काम करना चाहता हूं : टाइगर श्रॉफ़

बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ (फाइल फोटो)

मुंबई:

बॉलीवुड इन दिनों बहुत ही प्रोफेशनल हो चुका है। हर कोई या हर अभिनेता अपने आपको पूरी तरह तैयार करके परदे पर उतारना चाहता है, ऐसे में कामयाब होने के लिए और बॉलीवुड में जमे रहने के लिए प्रतिस्पर्धा बढ़ गई है। इसलिए टाइगर श्रॉफ़ सभी अभिनेताओं से अलग दिखना चाहते हैं, अलग तरह का काम करना चाहते हैं और इसके लिए वो कड़ी मेहनत करते हैं।

टाइगर ने अपनी पहली फ़िल्म से 'हीरोपंति' से ही डांस और एक्शन में नाम कमाया। आने वाली फ़िल्म 'बाग़ी' में भी वो ज़बरदस्त एक्शन करते नज़र आएंगे और इन सबके लिए टाइगर बहुत ही कड़ी मेहनत करते हैं। मेहनत करके अपने जिस्म को भी तराशा है क्योंकि टाइगर जानते हैं कि बॉलीवुड में जमे रहने के लिए उन्हें कुछ अलग पहचान बनानी होगी।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

फ़िल्म 'बाग़ी' के प्रचार के दौरान टाइगर ने कहा कि "मैं खुशकिस्मत हूं और शुक्रगुज़ार हूं कि मुझे पहली फ़िल्म से ही इतना कुछ मिला जिसकी उम्मीद नहीं थी। मैं कोशिश करता हूं कुछ अलग करने की। मैं बहुत मेहनत करके एक्शन और डांस सीखता हूं ताकि सबसे अलग नज़र आऊं। आजकल बहुत सारे प्रतिभाशाली कलाकार आते हैं और पूरी तरह तैयारी करके आये हैं इसलिए प्रतिस्‍पर्धा बढ़ी है। अगर मुझे इन सबके बीच बने रहना है तो कुछ अलग करना होगा और इसलिए मैं इतनी मेहनत करता हूं दूसरों से अलग नज़र आने के लिए।'