शूटिंग के दौरान नहीं कर पाएंगे इश्क, टाइगर श्रॉफ की हीरोइन ने साइन किया नया क्लॉज

शूटिंग के दौरान नहीं कर पाएंगे इश्क, टाइगर श्रॉफ की हीरोइन ने साइन किया नया क्लॉज

खास बातें

  • टाइगर श्रॉफ से इस क्लॉज पर साइन नहीं करवाए गए
  • क्योंकि टाइगर श्रॉफ बन चुके हैं बड़े स्टार
  • निधि अग्रवाल को भी साइन करने में कोई आपत्ति नहीं
मुंबई:

अब शूटिंग या फिल्म बनाने के दौरान अभिनेता या अभिनेत्री इश्क नहीं कर पाएंगे या फिर अपने इश्क का इजहार नहीं कर पाएंगे. अगर शूटिंग के दौरान किसी से किसी को प्रेम हो जाए तो फिल्म खत्म होने का इंतजार करना पड़ेगा.

फिल्म 'मुन्ना माइकल' के निर्माता विक्की रजानी ने अपनी फिल्म की अभिनेत्री निधि अग्रवाल से ऐसे ही एग्रीमेंट पर हस्ताक्षर करवाए हैं, जिसके मुताबिक जब तक फिल्म पूरी नहीं होती तब तक निधि फिल्म के सेट पर या सेट के बाहर किसी से प्यार नहीं कर सकतीं. इस नए क्लॉज़ से टाइगर श्रॉफ को दूर रखा गया है, क्योंकि वह स्टार बन चुके हैं.

इस बारे में बात करते हुए निर्माता विक्की रजानी ने कहा कि टाइगर स्टार बन चुके हैं इसलिए यह नियम उनके लिए लागू नहीं है. निधि नई लड़की है इसलिए उनसे यह एग्रीमेंट साइन करवाया है क्योंकि इनके प्रेम की खबरें मीडिया की सुर्खियां बनती हैं और फिल्म के प्रचार पर इनकी निजी जिंदगी भारी पड़ जाती है.

विक्की ने आगे यह भी कहा कि इस लड़की में काफी क्षमता है और हम चाहते हैं कि यह सही दिशा पकड़े. हमने निधि के सिर पर बंदूक रखकर हस्ताक्षर नहीं करवाया है. उन्होंने अपनी मर्ज़ी से साइन किया है क्योंकि यह उनकी पहली फिल्म है.

इधर, इस कलॉज़ को साइन करने में निधि को भी कोई आपत्ति नहीं है. उन्होंने भी खुशी-खुशी इस एग्रीमेंट को साइन किया है क्योंकि उनके लिए यह फिल्म एक बड़े मौके की तरह आई है. उनका मानना है कि इस एग्रीमेंट के बाद उनका काम पर ज्यादा ध्यान रहेगा.

आपको बता दें कि कलाकारों से कई बार इस तरह के एग्रीमेंट साइन करवाए जाते हैं ताकि फिल्म का काम अच्छे से पूरा हो और किसी को भी कोई ऐतराज न हो.

फिल्म 'मिर्ज़िया' के लिए हर्षवर्धन कपूर और सैयामी खेर को मना किया गया था कि वे देर रात तक पार्टी न करें, एक-दूसरे से ज्यादा न घुले-मिले और शूटिंग के दौरान या उसके बाद ज्यादा शराब न पिएं.

एकता कपूर ने अपनी आने वाली फिल्म XXX के लिए सभी कलाकारों से एग्रीमेंट किया है कि अगर स्क्रिप्ट की ज़रूरत होगी तो कोई भी कलाकार छोटे से छोटे कपड़े पहनने से ऐतराज नहीं करेगा. यहां तक कि अंगप्रदर्शन से भी कोई आपत्ति नहीं जताएगा.

फ़िल्मकार मधुर भंडारकर ने भी अपनी फिल्म हीरोइन के लिए no pregnancy clause साइन करवाया था ताकि फिल्म बनाने के दौरान अभिनेत्री का लुक न बदल जाए या शूटिंग के बीच में maternity leave पर न चली जाएं क्योंकि ऐश्वर्या राय ने फिल्म इसी वजह से छोड़ दी थी.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com