NDTV Khabar

सलमान खान की फिल्म के डायरेक्टर बोले- 'टाइगर जिंदा है' में है अंतरराष्ट्रीय स्तर का एक्शन

निर्देशक अली अब्बास जफर ने बताया कि एक बार सलमान खान की फिल्म 'ट्यूबलाइट' प्रदर्शित हो जाए, तब हम 'टाइगर जिंदा है' की शूटिंग एक बार फिर शुरू करेंगे.

1.1K Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
सलमान खान की फिल्म के डायरेक्टर बोले- 'टाइगर जिंदा है' में है अंतरराष्ट्रीय स्तर का एक्शन

'टाइगर जिंदा है' 2012 में आई 'एक था टाइगर' की सीक्वल है.

खास बातें

  1. 'टाइगर जिंदा है' में अंतरराष्ट्रीय स्तर का एक्शन- अली अब्बास जफर
  2. 'फिल्म के लिए सलमान-कैटरीना ने कड़ी मेहनत की है'
  3. 2012 में रिलीज 'एक था टाइगर' की सीक्वल है 'टाइगर जिंदा है'
नई दिल्ली: निर्देशक अली अब्बास जफर का कहना है कि सलमान अभिनीत फिल्म 'टाइगर जिंदा है' में अंतरराष्ट्रीय स्तर का एक्शन देखने को मिलेगा और अभिनेत्री कैटरीना कैफ सहित फिल्म के दोनों मुख्य कलाकार अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने जा रहे हैं. सलमान और कैटरीना 2012 में आयी 'एक था टाइगर' फिल्म के सीक्वल में एक बार फिर नजर आने जा रहे हैं.
अली ने पीटीआई से कहा, "सलमान और कैटरीना दोनों ने वास्तव में कड़ी मेहनत की है. इस बार वह (सलमान) एक अलग तरह की कद-काठी में नजर आएंगे, वह काफी दुबले पतले दिखेंगे." उन्होंने कहा, "इस फिल्म में एक अलग तरह के एक्शन की दरकार थी और इसे करना एक चुनौती था. फिल्म में एक्शन, समकालीन और अंतरराष्ट्रीय स्तर का मानक का है." 'टाइगर जिंदा है' के निर्माताओं ने स्टंट निर्देशक टॉम स्ट्रथर्स को लिया है जो 'इंसेप्शन' और 'द डार्क नाइट' में अपने काम के लिए जाने जाते हैं.

अली ने आगे बताया कि एक बार सलमान की फिल्म 'ट्यूबलाइट' प्रदर्शित हो जाए तब हम 'टाइगर जिंदा है' की शूटिंग एक बार फिर शुरू करेंगे.
 
 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on



फिल्म के पहले हिस्से की कहानी टाइगर (सलमान खान) नामक एक भारतीय जासूस के इर्द-गिर्द घूमती है जो एक जांच के दौरान पाकिस्तानी जासूस जोया (कैटरीना कैफ) से प्रेम करने लगता है. 2012 में आई 'एक था टाइगर' बॉक्सऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी.

(इनपुट पीटीआई से भी)

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement