NDTV Khabar

कैटरीना कैफ के साथ जल्द मोरक्को रवाना होंगे सलमान खान, शुरू करेंगे 'टाइगर जिंदा है' की शूटिंग

अबु धाबी में 65 दिनों का शेड्यूल खत्म करने के बाद फिल्म 'टाइगर जिंदा है' का अगला शेड्यूल मोरक्को में होगा.

606 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
कैटरीना कैफ के साथ जल्द मोरक्को रवाना होंगे सलमान खान, शुरू करेंगे 'टाइगर जिंदा है' की शूटिंग

IIFA के कार्यक्रम में सलमान खान और कैटरीना कैफ.

खास बातें

  1. 'टाइगर जिंदा है' का अगला शेड्यूल मोरक्को में होगा
  2. अबु धाबी के बाद मोरक्को में होगी 'टाइगर जिंदा है' की शूटिंग
  3. 'एक था टाइगर' की सीक्वल फिल्म है 'टाइगर जिंदा है'
नई दिल्ली: बॉलीवुड के 'दंबग' सलमान खान इन दिनों अपकमिंग फिल्म 'ट्यूबलाइट' का प्रमोशन कर रहे हैं. वहीं, बी-टाउन की 'बार्बी डॉल' कैटरीना कैफ एक्टर रणबीर कपूर के साथ फिल्म 'जग्गा जासूस' को प्रमोट करने में बिजी हैं. अलग-अलग फिल्मों के प्रमोशन में व्यस्त सलमान खान और कैटरीना जल्द ही मोरक्को में फिल्म 'टाइगर जिंदा है' की शूटिंग करने जाएंगे. डायरेक्टर अली अब्बास जफर 'टाइगर जिंदा है' के अगले शेड्यूल के लिए तैयार हैं. अली अब्बास ने बुधवार को ट्विटर पर अपने कपड़ों से भरे सूटकेस की एक तस्वीर साझा की. जफर ने तस्वीर के साथ लिखा, "फिर बैग की पैकिंग, मोरक्को की तैयारी, शेड्यूल शुरू..'टाइगर जिंदा है'."
अली अब्बास जफर द्वारा निर्देशित फिल्म यश राज फिल्म्स (वाईआरएफ) 'एक था टाइगर' का सीक्वल है. इसमें अभिनेता सलमान खान और अभिनेत्री कैटरीना कैफ प्रमुख भूमिका में हैं. यह पहली बार नहीं है जब सलमान और कैटरीना एकसाथ काम कर रहे हैं. इससे पहले दोनों 'एक था टाइगर', 'युवराज', 'मैंने प्यार क्यों किया' और 'पार्टनर' जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं.
इससे पहले 'टाइगर जिंदा है' की टीम ने 65 दिनों तक अबू धाबी की तपती गर्मी में शूटिंग की थी. इसी जानकारी देते हुए अली अब्बास जफर ने लिखा था,  जल-भुन गया हूं. मुझे भारतीय फिल्म टीमें पसंद हैं. वे मौसम की भीषण परिस्थितियों का भी सामना अपने चेहरों पर मुस्कुराहट के साथ कर सकते हैं. 'टाइगर जिंदा है'" 
 
 

A post shared by ali (@aliabbaszafar) on

 
'टाइगर जिंदा है' सलमान और कैटरीना की साल 2012 में आई फिल्‍म 'एक था टाइगर' का सीक्‍वेल है. इस फिल्‍म में सलमान ने एक रॉ एजेंट अविनाष राठौड़ का किरदार निभाया था जबकि कैटरीना कैफ पाकिस्‍तानी खूफिया एजेंट बनी थीं. इस फिल्‍म को कबीर खान ने डायरेक्‍ट किया था.

(इनपुट आईएएनएस से भी)

(बॉलीवुड की अन्य बड़ी खबरों को पढ़ने के लिए क्लिक करें)


 
 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement