क्या आपने अब तक नहीं देखी टिस्‍का चोपड़ा की 'चटनी'? यूनीक है इसकी कहानी

क्या आपने अब तक नहीं देखी टिस्‍का चोपड़ा की 'चटनी'? यूनीक है इसकी कहानी

नई दिल्‍ली:

चाहे मां का किरदार हो या फ‍िर इमरान हाशमी के साथ उनकी गर्लफ्रेंड का, टिस्का चोपड़ा हर किरदार के खांचे में एकदम फिट बैठती हैं. मंगलवार को उनके प्रोडक्शन में बनी शॉर्ट फिल्‍म 'चटनी' ने यूट्यूब पर रिलीज होते ही धूम मचा दी. एक बेहद अलग तरह के कहानी को दिखाती यह शॉर्ट फिल्‍म यूट्यूब पर रिलीज होन के 21 घंटे के भीतर ही डेढ़ लाख से भी ज्‍यादा दर्शकों को बटोरने में सफल रही.

यह कहानी एक ऐसी गृहणी की है जिसका पति अपनी पड़ोसन से संबंध रखता है. टिस्‍का, जो कि गाजियाबाद की रहने वाली बताई गई हैं, अपने किरदार के साथ पूरा न्‍याय करती हैं. हालांकि यह फिल्‍म सिर्फ एक घर के भीतर ही बनी है लेकिन इसके सवांद में गाजियाबाद को किसी चरित्र की तरह इस्‍तेमाल किया गया है. लगभग 16 मिनट की इस फिल्‍म का क्‍लाइमेक्‍स कुछ ऐसा है जिसे आप कहानी के आखिर तक नहीं भांप पाएंगे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जब टिस्‍का से मिलने उनकी पड़ोसन घर आती हैं तो वह उन्‍हें पकौड़े और चटनी बना कर खिलाती है. चटनी पसंद आने पर वह चटनी की रेसिपी पूछती है तो टिस्‍का जवाब देती हैं 'चटनी बनाना क्‍या मुश्किल है. धनिया, पुदीना, इमली, मिर्च, नीबू. पर बाजार का नहीं घर का होना चाहिए'. यही वह संवाद है जो आपको कहानी के करीब पहुंचा सकता है.

कुछ समय पहले जब टिस्‍का ने इस फिल्‍म के बारे में घोषणा की थी तभी से इस फिल्‍म के विषय के बारे में कई कयास लगाए जा रहे थे. लेकिन अपने अभिनय और कहानी के क्‍लाइमेक्‍स के चलते पहले ही दिन इस फिल्‍म को काफी सराहा जा रहा है.