अमिताभ ने छेड़ा शमिताभ के प्रचार का नया तराना, दर्शकों से कहा, बाथरूम सिंगर बनो

अमिताभ ने छेड़ा शमिताभ के प्रचार का नया तराना, दर्शकों से कहा, बाथरूम सिंगर बनो

मुंबई:

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन भी निकल पड़े हैं आज के दौर के प्रचार की दौड़ में और सहारा ले रहे हैं, सोशल नेटवर्किंग साइट्स का। अमिताभ बच्चन ने अपनी फ़िल्म शमिताभ को प्रोमोट करने का नया तरीका निकाला है। अमिताभ बच्चन ने सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर पर दर्शकों को बाथरूम सिंगर बनने को कहा है।

सोशल नेटवर्किंग साइट्स और शमिताभ के ऑफिसियल पेज पर एक प्रतिस्पर्धा शुरू की गई है जिसमें शमिताभ के गाने को बाथरूम में रिकॉर्ड कर अपलोड करने को कहा गया है। गाने का नाम है पिडली।

अमिताभ ने ट्विटर पर कहा है कि शमिताभ के पिडली गाने को आप अपने तरीके से तैयार करें और बाथरूम में रिकॉर्ड करके ट्विटर और फेसबुक पर अपलोड करें"। अमिताभ बच्चन ने जीतने वाले को अपनी फ़िल्म के ट्रेलर लांच पर बुलाने को भी कहा है।

दरअसल, पिछले हफ्ते अमिताभ की फ़िल्म शमिताभ का गाना रिलीज़ हुवा था जिसमें अमिताभ बच्चन बाथरूम में गाते हुवे नज़र आये थे। इसी को देखते हुए सोशल नेटवर्किंग साईट पर ये प्रतिस्पर्धा शुरू की गई है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इन दिनों सोशल नेटवर्किंग साइट्स का ज़ोरों से सहारा लिया जा रहा है। फ़िल्म प्रचार के लिए ऐसे में हर रोज़ कोई न कोई नया तरीका हर रोज़ देखने को मिल ही जाता है।