NDTV Khabar

'गोरी तू लट्ठ मार' होली की मस्‍ती और रंगों में भी दुखी नजर आ रहे हैं अक्षय कुमार

इस गाने को गायक सोनू निगम और पलक मुछाल ने गाया हौ और मानस-शिखर ने इसका संगीत दिया है.

6 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
'गोरी तू लट्ठ मार' होली की मस्‍ती और रंगों में भी दुखी नजर आ रहे हैं अक्षय कुमार

फिल्‍म 'टॉयलेट: एक प्रेम कथा' का एक सीन.

खास बातें

  1. रिलीज हुआ 'टॉयलेट एक प्रेम कथा' का नया गाना
  2. लट्ठमार होली खेलते नजर आ रहे हैं अक्षय और भूमि
  3. सोनू निगम और पलक मुछाल ने गाया यह नया गीत
नई दिल्‍ली: अक्षय कुमार और भूमि पेडणेकर की आने वाली फिल्‍म का नया गाना, 'गोरी तू लट्ठ मार' बुधवार सुबह रिलीज हुआ. अक्षय की फिल्‍म के इस नए गाने में मथुरा के पास की लट्ठमार होली को दिखाया गया है. गाने में केशव (अक्षय कुमार) अपनी पत्‍नी जया (भूमि पेडणेकर) के गांव में होली खेलने जाता है और इसी दौरान उससे माफी मांगने की कोशिश करता है. यूं तो यह गाना काफी रंगों भरा है, लेकिन दरअसल जया और केशव की लव स्‍टेारी का यह गाना एक सैड सॉन्‍ग है. इस गाने को गायक सोनू निगम और पलक मुछाल ने गाया हौ और मानस-शिखर ने इसका संगीत दिया है. गाने की शुरुआत से पहले ही जया, केशव को फोन पर कहती है कि वह आगे से उसे कभी फोन न करे. तो ऐसे में केशव, जया से बात करने के लिए होली खेलने पहुंच जाता है.

'टॉयलेट: एक प्रेम कथा' गांवों में शौचालयों की कमी जैसे विषय पर बनाई गई फिल्‍म है जो भारत के गांवों में काफी आम है. ट्रेलर से सामने आया है कि केशव, जया नाम की लड़की से प्‍यार करता है और फिर दोनों की शादी हो जाती है. लेकिन शादी की पहली ही सुबह जया को पता चलता है कि उनके घर में टॉयलेट नहीं है और सभी महिलाओं को खेतों में जाना पड़ता है. जया गांव में टॉयलेट बनाने की मुहिम शुरू करती है लेकिन आधे रास्‍ते में ही परेशान हो पति को छोड़कर चली जाती है. बाद में उसका पति केशव उसकी इस मुहिम को पूरा करता है.

यहां देखिए फिल्‍म 'टॉयलेट एक प्रेम कथा' का नया गाना-



इस फिल्‍म के दो गाने 'हंस मत पगली' और 'ईश्‍क से बड़ा बखेड़ा' पहले ही रिलीज किए जा चुके हैं. 'हंस मत पगली' को सोनू निगम और श्रेया घोषाल की आवाज में गाया गया है और इस गाने को विक्की प्रसाद ने कम्पोज किया है. गाने की लिरिक्स सिद्धार्थ और गरिमा ने लिखी है.

स्वच्छ भारत का संदेश देती अक्षय की फिल्‍म के ट्रेलर की तारीफ खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी कर चुके हैं. 11 अगस्त को रिलीज होने वाली इस फिल्‍म को 'दम लगा के हइशा' के डायरेक्‍टर श्रीनारायण सिंह ने डायरेक्‍ट किया है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement