NDTV Khabar

'टॉयलेट- एक प्रेम कथा' : ट्रेलर को मिले जबरदस्त रिस्पॉन्स के बाद रिलीज हुआ फिल्म का पहला गाना

हंस मत पगली... गाने में भूमि पेडनेकर (जया) की एक तस्वीर पाने के लिए अक्षय कुमार (केशव) चायवाले तक बन जाते हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
'टॉयलेट- एक प्रेम कथा' : ट्रेलर को मिले जबरदस्त रिस्पॉन्स के बाद रिलीज हुआ फिल्म का पहला गाना

11 अगस्त को रिलीज होगी 'टॉयलेट - एक प्रेम कथा'

खास बातें

  1. हंस मत पगली... गाने के लिए आशिक बने अक्षय कुमार...
  2. सोनू निगम और श्रेया घोषाल ने गाया, विक्की प्रसाद ने किया कम्पोज
  3. 90's के संगीत की याद दिलाता है हंस मत पगली... गाना
नई दिल्ली:

सुपरस्टार अक्षय कुमार ने अपनी बहुचर्चित फिल्म 'टॉयलेट - एक प्रेम कथा' का पहला गाना हंस मत पगली... ट्विटर पर दर्शकों के साथ साझा किया है. इसके बारे में अक्षय ने कैप्शन में लिखा, "केशव और जया की अनोखी लव स्टोरी का पहला गाना हंस मत पगली रिलीज हो गया है." गाने में अक्षय कुमार और एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर नजर आ रहे हैं. वीडियो में भूमि के प्यार में पागल अक्षय हर गली हर चौराहे उनका पीछे करते दिख रहे हैं. इसमें भूमि की एक तस्वीर पाने के लिए अक्षय चाय वाले बने. वह पेड़ पर चढ़कर भी उनकी तस्वीर खींचते दिख रहे हैं.
 

akshay kumar
bhumi pednekar

सोनू निगम और श्रेया घोषाल की आवाज में गाये गये इस गाने को विक्की प्रसाद ने कम्पोज किया है. गाने की लिरिक्स सिद्धार्थ और गरिमा ने लिखी है. यह गाना आपको 90's के म्यूजिक की याद दिलाता है.

देखें, गाने का वीडियो...


टिप्पणियां

बताते चलें कि, 'टॉयलेट - एक प्रेम कथा' का ट्रेलर फेसबुक और यूट्यूब दोनों प्लैटफॉर्म पर हिट रहा है. यूट्यूब पर इसे अब तक 2.2 करोड़ हिट मिल चुके हैं. जबकि फेसबुक पर इसे अब तक 1 करोड़ 60 लाख से ज्यादा बार देखा गया है. इसी के साथ यह फेसबुक पर अब तक सबसे ज्‍यादा बार देखा गया ट्रेलर बना है. स्वच्छ भारत का संदेश देती अक्षय की फिल्‍म के इस ट्रेलर की तारीफ खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी कर चुके हैं. 11 अगस्त को रिलीज होने वाली इस फिल्‍म को 'दम लगा के हइशा' के डायरेक्‍टर श्रीनारायण सिंह ने डायरेक्‍ट किया है. 

(बॉलीवुड की अन्य बड़ी खबरों को पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें.)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों (Election News in Hindi), LIVE अपडेट तथा इलेक्शन रिजल्ट (Election Results) के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement