NDTV Khabar

अक्षय कुमार की 'टॉयलेट...' को पहले 'मोदी' और अब 'योगी' का मिला साथ

अक्षय यहां एक अखबार के इवेंट में अपनी एक्‍ट्रेस भूमि पेडणेकर के साथ पहुंचे थे. इसी कार्यक्रम में सीएम योगी भी पहुंचे थे. इस मौके पर योगी और अक्षय ने स्कूली बच्चों को सफाई की शपथ भी दिलाई.

766 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
अक्षय कुमार की 'टॉयलेट...' को पहले 'मोदी' और अब 'योगी' का मिला साथ
नई दिल्‍ली: अक्षय कुमार की आने वाली फिल्‍म 'टॉयलेट एक प्रेमकथा' का नया गाना 'टॉयलेट का जुगाड़' शुक्रवार को रिलीज हुआ. लेकिन इस मौके पर अक्षय ने कोई रिलीज इवेंट करने के बजाए सफाई अभियान का हिस्‍सा बनने का सोचा. जहां पहले इस फिल्‍म का ट्रेलर सामने आने से खुद प्रधानमंत्री मोदी से उन्‍हें तारीफ मिली तो अब अक्षय की इस फिल्‍म को उत्तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्यनाथ का साथ भी मिल गया है. शुक्रवार को अक्षय कुमार ने लखनऊ में सीएम योगी के साथ झाड़ू लगाकर सफाई का मैसेज दिया. खबरों के अनुसार दरअसल अक्षय यहां एक अखबार के इवेंट में अपनी एक्‍ट्रेस भूमि पेडणेकर के साथ पहुंचे थे. इसी कार्यक्रम में सीएम योगी भी पहुंचे थे. इस मौके पर योगी और अक्षय ने स्कूली बच्चों को सफाई की शपथ भी दिलाई.

अक्षय ने अपनी इस लखनऊ यात्रा के फोटो ट्विटर पर शेयर किए हैं.
 

यह भी पढ़ें: ''चंद्रलेखा' बनी जैकलीन फर्नांडीज का सुपर हॉट पोल डांस... बस देखते रह जाएंगे आप


अक्षय की फिल्म 'टॉयलेट: एक प्रेम कथा' भी सफाई का मैसेज देती है. एक तरफ जहां अक्षय सफाई का संदेश दे रहे हैं, तो दूसरी तरफ वे अपनी आने वाली फिल्म का प्रमोशन भी कर रहे हैं. बता दें कि अक्षय की फिल्म 'टॉयलेट: एक प्रेम कथा' की मोदी भी तारीफ कर चुके हैं. जून में अक्षय ने इस फिल्‍म के ट्रेलर का लिंक मोदी को ट्विटर पर टैग करते हुए लिखा, 'स्वच्छ भारत के लिए मेरी एक कोशिश.'' इसी पर मोदी ने रिप्लाई किया था. बाद में अक्षय ने पीएम को शुक्रिया अदा किया था. ट्वीट में लिखा, 'उम्मीद है कि हम लोगों की सोच बदलने में कामयाब होंगे और सही मायने में अंतर पैदा कर पाएंगे.'

यह भी पढ़ें:'Happy Birthday: जब प्‍यार में किशोर कुमार बन गए थे 'करीम'



बता दें कि शुक्रवार को ही इस फिल्‍म का अगला गाना 'टॉयलेट एक जुगाड़' रिलीज हो गया है और इस देसी स्‍टाइल के गाने में न रोमांस है और न प्‍यार मोहब्‍बत, बल्कि है तो सीधा टॉयलेट बनाने और उसे इस्‍तेमाल करने का संदेश. इस गाने के वीडियो में बीच-बीच में यह आंकड़े भी बताए गए हैं कि कैसे भारत में बहुत से बच्चे हल साल गंदा पानी पीने की वजह से मर जाते हैं. इसके अलावा जिन घरों में टॉयलेट नहीं होता है उन घरों की महिलाओं को शौंच के लिए अंधेरे में दूर खेतों में जाना पड़ता.

VIDEO: अक्षय कुमार को 'रुस्तम' के लिए नेशनल फिल्म अवॉर्ड



बता दें कि इस गाने में आपको अक्षय कुमार की अवाज सुनाई देगी. अक्षय कुमार के साथ इस गाने को विक्की प्रसाद ने अपनी आवाज दी है. गाने के बोल गरिमा बहल और सिद्धार्थ सिंह ने लिखे हैं. यह फिल्म 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है.


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement