NDTV Khabar

अक्षय कुमार और भूमि पेडनेकर की फिल्‍म 'टॉयलेट: एक प्रेम कथा' का पहला ट्रेलर रिलीज, दे रहा जरूरी संदेश

'टॉयलेट: एक प्रेम कथा' एक कॉमेडी फिल्‍म है जो ग्रामीण इलाकों में स्‍वच्‍छता के महत्‍व जैसे गंभीर मुद्दे पर प्रकाश डालती है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
अक्षय कुमार और भूमि पेडनेकर की फिल्‍म 'टॉयलेट: एक प्रेम कथा' का पहला ट्रेलर रिलीज, दे रहा जरूरी संदेश

फिल्‍म के एक दृश्‍य में अक्षय कुमार और भूमि पेडनेकर

नई दिल्‍ली:

अक्षय कुमार और भूमि पेडनेकर की आने वाली फिल्‍म 'टॉयलेट: एक प्रेम कथा' के ट्रेलर से रविवार को भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच खेले गए चैंपियंस ट्रॉफी मैच के दौरान पर्दा उठाया गया. ट्रेलर की शुरुआत में खुद अक्षय नजर आ रहे हैं जो फिल्‍म में केशव का किरदार निभा रहे हैं. केशव केवल एक ही सपना देखता है, अपनी शादी का. उसके बाद उसकी मुलाकात होती है जया यानी भूमि पेडनेकर से और फिर दोनों को प्‍यार हो जाता है. एक ओर जहां केशव बेहद भोला शख्‍स है वहीं जया खुले विचारों वाली और आगे की सोच रखने वाली लड़की है. सब सही चल रहा होता है लेकिन केशव से शादी के बाद जैसे ही जया को पता चलता है कि उसे खुले में शौच जाना होगा तो सब बदल जाता है. उसके बाद वह केशव के साथ मिलकर लड़ाई लड़ती है. सभी तरह की परेशानियों से लड़ते हुए केशव और जया अपने परिवार की सोच में बदलाव लाने का प्रयास करते हैं और खुले में शौच और स्‍वच्‍छता के मुद्दे पर राजनीतिक लड़ाई भी लड़ते हैं.

देखें 'टॉयलेट: एक प्रेम कथा' का पहला ट्रेलर


टिप्पणियां

फिल्‍म में अनुपम खेर भी महत्‍वपूर्ण भूमिका में हैं जो जया और केशव के उद्देश्‍य का समर्थन करते हैं. दिव्‍येंदू शर्मा इस फिल्‍म में सरप्राइज एलिमेंट हैं जो अक्षय कुमार के छोटे भाई का किरदार निभा रहे हैं. इससे पहले वो फिल्‍म 'प्‍यार का पंचनामा' में भी नजर आ चुके हैं.

'टॉयलेट: एक प्रेम कथा' एक हास्य-व्यंग्य फिल्‍म है जो ग्रामीण इलाकों में स्‍वच्‍छता के महत्‍व जैसे गंभीर मुद्दे पर प्रकाश डालती है. फिल्‍म की कहानी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के स्‍वच्‍छ भारत अभियान से प्रेरित है. पिछले महीने ही अक्षय कुमार ने पीएम मोदी से मुलाकात कर उन्‍हें फिल्‍म के बारे में जानकारी दी थी.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement