NDTV Khabar

अक्षय कुमार की टॉयलेट एक प्रेमकथा से 11 अगस्त को टकराएगी शाहरुख खान की फिल्म

8 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
अक्षय कुमार की <i>टॉयलेट एक प्रेमकथा</i> से 11 अगस्त को टकराएगी शाहरुख खान की फिल्म

बॉक्स ऑफिस पर 11 अगस्त को होगी अक्षय कुमार और शाहरुख खान के फिल्मों की टक्कर.

नई दिल्ली: अक्षय कुमार और भूमि पेडनेकर की आगामी फिल्म टॉयलेटः एक प्रेमकथा की रिलीज डेट पोस्टपोन हो गई है. फिल्म अब 2 जून की बजाए 11 अगस्त को रिलीज होगी. अब यह फिल्म शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा अभिनीत इम्तियाज अली की फिल्म के साथ बॉक्स ऑफिस पर टकराएगी. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्विटर पर जानकारी दी, "11 अगस्त 2017 को इम्तियाज अली की शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा अभिनीत फिल्म (अभी टाइटल तय नहीं) और अक्षय कुमार-भूमि पेडनेकर अभिनीत टॉयलेटः एक प्रेमकथा बॉक्स ऑफिस पर टकराएंगी." टॉयलेटः एक प्रेमकथा केशव और जया की प्रेम कहानी है, श्री नारायण सिंह के निर्देशन में बनी इस फिल्म को नीरज पांडे ने प्रोड्यूस किया है.

यहां पढ़ें तरण आदर्श का ट्वीटः
 

पिछले महीने अक्षय कुमार ने अपने और भूमि पेडनेकर की फोटो जारी करते हुए फिल्म की शूटिंग पूरी होने का ऐलान किया था. उन्होंने यह भी लिखा था कि केशव और जया की यूनीक प्रेम कहानी 2 जून को रिलीज होगी. हालांकि फिल्म की रिलीज डेट अब आगे बढ़ा दी गई है.
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar) on



फिल्म में अनुपम खेर भी प्रमुख भूमिका में नजर आएंगे. यह उनकी और अक्षय की साथ में 20वीं फिल्म होगी. यह फिल्म खुले में शौच की समस्या के बारे में बात करती है. फिल्म में भूमि और अक्षय पहली बार साथ काम करने वाले हैं. इन दिनों अक्षय कुमार अपनी पत्नी ट्विंकल खन्ना के निर्माण में बन रही पैडमैन की शूटिंग में व्यस्त हैं. इस फिल्म का निर्देशन आर बाल्की कर रहे हैं. वहीं भूमि आयुष्मान खुराना के साथ शुभ मंगल सावधान में दोबारा काम करने वाली हैं.  


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement