विनोद खन्‍ना के निधन की खबर सुन इंटरव्‍यू बीच में छोड़ कर दौड़े अमिताभ बच्‍चन

विनोद खन्‍ना के निधन की खबर सुन इंटरव्‍यू बीच में छोड़ कर दौड़े अमिताभ बच्‍चन

अमिताभ बच्‍चन और विनोद खन्‍ना कई फिल्‍मों में साथ नजर आ चुके हैं.

खास बातें

  • 'परवरिश', 'हेरा फेरी' जैसी फिल्‍मों में आ चुके हैं साथ नजर
  • फिल्‍म 'अमर अकबर एंथनी' में भाई बने थे अमिताभ और विनोद खन्‍ना
  • गुरुवार को दोपहर में हुआ दिग्‍गज अभिनेता विनोद खन्‍ना का निधन
नई दिल्‍ली:

गुरूवार को बॉलीवुड के दिग्‍गज अभिनेता विनोद खन्‍ना के निधन की खबर सुनते ही पूरे बॉलीवुड में मातम छा गया. ऐसे में उनके साथ कई फिल्‍मों में काम कर चुके अमिताभ बच्‍चन को जैसे ही अपने को-स्‍टार विनोद खन्‍ना के निधन की खबर मिली, वह एक इंटरव्‍यू को बीच में ही छोड़कर उनके परिवार से मिलने के लिए निकल गए. फस्‍टपोस्‍ट की खबर के अनुसार अमिताभ को जैसे ही इस खबर के बारे में पता चला, वह एक इंटरव्‍यू बीच में ही छोड़ गोरेगांव स्थित एच एन रिलायंस अस्‍पताल के लिए निकल पड़ें जहां विनोद खन्‍ना पिछले कुछ समय से भर्ती थे. विनोद खन्‍ना इस अस्‍पताल में पिछले कुछ हफ्तों से भर्ती थे और कैंसर से पीड़‍ित थे.

अमिताभ बच्‍चन और विनोद खन्‍ना 70 और 80 के दशक की कई फिल्‍मों में साथ नजर आ चुके हैं.  यह जोड़ी फिल्‍म 'रेश्‍मा और शेरा', 'हेरा फेरी', 'परवरिश' और 'मुकद्दर का सिकंदर' जैसी फिल्‍मों में नजर आ चुके हैं. इस जोड़ी ने उस दशक की सबसे प्रसिद्ध फिल्‍म 'अमर अकबर एंथनी' में भी साथ काम किया था. एक जमाने में अभिताभ बच्‍चन और विनोद खन्‍ना को एक दूसरे का सबसे बड़ा प्रतिद्वंदी माना जाता था.

विनोद खन्‍ना के निधन के बाद से ही इस जोड़ी की कई फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.
 


विनोद खन्ना के अस्‍पताल में भर्ती होने के बाद से ही उनके स्वास्थ्य के लिए पूरा हिंदी सिनेमा जगत दुआएं कर रहा था. सलमान खान आधी रात को विनोद खन्ना से मिलने सर एचएन रिलायंस फाउंडेशन अस्पताल पहुंचे थे. सलमान खान पहले भी विनोद खन्ना के साथ कई फिल्में कर चुके हैं और उन्हें अपना लकी मैस्कट और मेंटर मानते रहे हैं. सलमान के अलावा महाराष्‍ट्र के सीएम देवेंद्र फड़णवीस भी उन्हें मिलने पहुंचे थे.

उनके निधन के बाद बॉलीवुड के कई सितारों ने दुख जताया.
 




विनोद खन्‍ना का अंतिम संस्‍कार आज शाम 4.30 बजे मालाबार हिल्‍स, मुंबई में किया जाएगा. विनोद खन्‍ना इस समय बीजेपी के सांसद थे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com