‘मिशन इम्पॉसिबल 6’ की शूटिंग में घायल हुए टॉम क्रूज तो रुकी शूटिंग

टॉम क्रूज के पूरी तरह स्वस्थ होने के बाद ही फिल्म के निर्माण का काम आगे बढ़ पाएगा. जानकारी के मुताबिक उनकी दो हड्डियों में फ्रैक्‍चर हुआ है.

‘मिशन इम्पॉसिबल 6’ की शूटिंग में घायल हुए टॉम क्रूज तो रुकी शूटिंग

नई दिल्‍ली:

इन दिनों अपनी आने वाली फिल्‍म 'मिशन इंपॉसिबल 6' की शूटिंग कर रहे हॉलीवुड एक्‍टर टॉम क्रूज घायल हो गए हैं. टॉम क्रूज इस फिल्‍म के लिए एक खतरनाक एक्‍शन सीन की शूटिंग कर रहे थे और इसी दौरान उनके टखने में चोट लग गई है. न्‍यूज एजेंसी भाषा के अनुसार उनके चोटिल हो जाने के चलते फिल्म की शूटिंग बीच में ही रोकनी पड़ी है. 'द हॉलीवुड रिपोर्टर' के अनुसार पैरामाउंट पिक्चर्स ने एक बयान जारी करके बताया कि टॉम क्रूज के पूरी तरह स्वस्थ होने के बाद ही फिल्म के निर्माण का काम आगे बढ़ पाएगा. जानकारी के मुताबिक उनकी दो हड्डियों में फ्रैक्‍चर हुआ है.
 


पैरामाउंट ने अपने बयान में कहा, 'टॉम चिंता जताने और आपके सहयोग के लिए आपका शुक्रिया अदा करना चाहते हैं और आगामी गर्मियों में इस फिल्म को आपके लिए रिलीज करने को लेकर उत्सुक हैं. मिशन: इम्पॉसिबल की नई फिल्म के निर्माण के दौरान एक स्टंट करते समय टॉम क्रूज का टखना चोटिल हो गया. उनके पूरी तरह स्वस्थ होने तक फिल्म का निर्माण कार्य रुका रहेगा.' बता दें कि 55 वर्षीय क्रूज दो इमारतों के बीच कूद रहे थे लेकिन वह दूसरी इमारत तक पहुंच नहीं पाए और उनका टखना टूट गया.
 
tom cruise

'मिशन इम्पॉसिबल 6' की शूटिंग के दौरान टॉम कर रहे थे खतरनाक स्‍टंट.

जानकारी के मुताबिक टॉम के घायल होने के चलते फिल्‍म की शूटिंग लगभग महीने भर के लिए टाल दी गई है. 'मिशन इम्पॉसिबल 6' सिनेमाघरों में 27 जुलाई 2018 को दिखाई जाएगी. फिल्म में हेनरी कैविल, रेबेका फर्ग्युसन, एंजेला बेसेट और एलेक बाल्डविन भी फिल्म में अहम भूमिका निभाएंगे.

VIDEO: स्‍पॉटलाइट: मिठाई नहीं, किताब है 'बरेली की बर्फी'



(इनपुट भाषा से भी)

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com