NDTV Khabar

ट्रैप्ड अभिनेता राजकुमार राव ने कहा, 'कलाकार के तौर पर अपने काम से संतुष्ट'

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
<i>ट्रैप्ड</i> अभिनेता राजकुमार राव ने कहा, 'कलाकार के तौर पर अपने काम से संतुष्ट'

राजकुमार राव.

नई दिल्ली: अभिनेता राजकुमार राव की फिल्म ट्रैप्ड इस शुक्रवार को रिलीज हो रही है. अलग-अलग तरह की फिल्मों में काम कर बॉलीवुड में अपनी प्रतिभा का लोहा मनवा चुके राजकुमार राव का कहना है कि वह एक अभिनेता के तौर पर अपने काम से संतुष्ट हैं. इस साल उनकी पांच फिल्में रिलीज होने वाली हैं, इनमें से कल रिलीज हो रही ट्रैप्ड का निर्देशन विक्रमादित्य मोटवाने ने किया है. इस फिल्म में राव ऐसे व्यक्ति की भूमिका में नजर आएंगे जो एक बड़ी बिल्डिंग में अपने ही घर में फंस जाता है, फिल्म में उस व्यक्ति के जिंदा रहने के संघर्ष को दिखाया गया है. इस फिल्म में अपने किरदार को जीवंत बनाने के लिए राजकुमार राव 20 दिनों तक केवल गाजर और कॉफी पर रहे थे.

फिल्म शाहिद में बेहतरीन अभिनय के लिए नेशनल अवॉर्ड जीत चुके राजकुमार राव ने काई पो चे, अलीगढ़, सिटी लाइट्स और क्वीन जैसी फिल्मों में काम किया है. इस साल वह ट्रैप्ड के अलावा न्यूटन, बहन होगी तेरी, बरेली की बर्फी और ओमेर्टा में भी नजर आएंगे. अपने करियर के बारे में बात करते हुए राजकुमार राव ने पीटीआई भाषा से कहा, "मैं बहुत खुश हूं. मैं एक अभिनेता के तौर पर पूर्ण महसूस करता हूं क्योंकि मैं हरेक दिन कुछ नया, कुछ रोमांचक करने में लगा हुआ हूं."

यहां देखें ट्रैप्ड का ट्रेलरः



टिप्पणियां
विक्रमादित्य मोटवाने के साथ काम करने के अनुभव के बारे में बात करते हुए राजकुमार राव ने कहा, "मैं हमेशा से उनके साथ काम करना चाहता था. उन्होंने मानवीय भावनाओं को फिल्मों में बहुत ही खूबसूरती से प्रस्तुत किया है. ट्रैप्ड भी एक भावनात्मक कहानी है, हालांकि यह अपनी तरह की पहली फिल्म है."

(इनपुट भाषा से)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement