Trending: अनुराग कश्‍यप ने इंस्‍टाग्राम पर शेयर किए अपनी कथित गर्लफ्रेंड के साथ फोटो...

अपनी पहली पत्‍नी आरती बजाज से तलाक लेकर एक्‍ट्रेस काल्‍की कोचलिन से शादी करने वाले अनुराग, काल्‍की से अलग होने के बाद अब फिर से प्‍यार में हैं.

Trending: अनुराग कश्‍यप ने इंस्‍टाग्राम पर शेयर किए अपनी कथित गर्लफ्रेंड के साथ फोटो...

खास बातें

  • 23 साल की शुभ्रा शेट्टी के साथ अनुराग के रिश्‍ते की हैं खबरें
  • 2003 में आरती बजाज से की थी पहली शादी फिर काल्‍की कोचलिन से की शादी
  • 2015 में अनुराग हुए थे पत्‍नी काल्‍की से अलग
नई दिल्‍ली:

अपने बेहद अलग तरह की फिल्‍मों और फिल्‍मों में प्रैक्टिकल अप्रोच अपनाने के लिए प्रसिद्ध एक्‍टर अनुराग कश्‍यप इन दिनों प्‍यार में हैं. अपनी पहली पत्‍नी आरती बजाज से तलाक लेकर एक्‍ट्रेस काल्‍की कोचलिन से शादी करने वाले अनुराग, काल्‍की से अलग होने के बाद अब फिर से प्‍यार में हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस बार 44 साल के अनुराग को प्‍यार हुआ है 23 साल की उनकी कथित गर्लफ्रेंड शुभ्रा शेट्टी से. शुभ्रा शेट्टी के साथ अनुराग के रिश्‍ते की खबरें कुछ समय से मीडिया में आ रही थीं. लेकिन अब अपने कई फोटो इंस्‍टाग्राम पर पोस्‍ट कर शायद अनुराग इन अफवाहों पर अपनी हामी की मुहर लगा रहे हैं. अनुराग 'देव डी', 'नो स्‍मोकिंग', 'गैंग्‍स ऑफ वासेपुर' और 'रमन राघव 2.0' जैसी बेहद अलग तरह की फिल्‍मों के लिए जाने जाते हैं.
 

 

Love

A post shared by Anurag Kashyap (@anuragkashyap10) on


साल 2003 में अनुराग कश्‍यप ने आरती बजाज से शादी की थी और 6 साल बाद 2009 में इस शादी का अंत हो गया. उस समय अनुराग एक्‍ट्रेस काल्‍की कोचलिन को डेट कर रहे थे. काल्‍की अनुराग की कई फिल्‍मों में नजर आ चुकी हैं. इन दोनों ने साल 2011 में शादी की थी. काल्‍की ने अनुराग कश्‍यप की फिल्‍म 'देव डी' से फिल्‍मों में कदम  रखा और इन दोनों की शादी 4 साल चली. पिछले एक साल से अनुराग, अपनी कथित गर्लफ्रेंड शुभ्रा को लेकर चर्चाओं में हैं.
 
 

Beauty and the Beast .. just to clarify I am the beauty ..

A post shared by Anurag Kashyap (@anuragkashyap10) on


शु्भ्रा 23 साल की हैं और अनुराग कश्‍यप की बेटी आलिया से सिर्फ 7 साल ही छोटी हैं. आलिया कश्‍यप अभी 16 साल की हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com