I'Day पर 'टीवी की बहू' हिना खान ने क्‍या गाया ऐसा कि वीडियो हो गया Viral

टीवी शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में अक्षरा बनीं नजर आ चुकीं हिना खान का गाया गया 'वंदे मातरम' इंटरनेट पर वायरल हो रहा है.

I'Day पर 'टीवी की बहू' हिना खान ने क्‍या गाया ऐसा कि वीडियो हो गया Viral

हिना खान इन दिनों 'खतरों के खिलाड़ी' में नजर आ रही हैं.

खास बातें

  • हिना खान इस वीडियो में 'वंदे मातरम' गाते हुए नजर आ रही हैं
  • हिना इन दिनों 'खतरों के खिलाड़ी' सीजन 8 में नजर आ रही हैं
  • इससे पहले 'ये रिश्‍ता क्‍या कहलाता है' में अक्षरा बनी नजर आ आती थीं हिना
नई दिल्‍ली:

टीवी की बहू हिना खान पिछले कुछ दिनों से 'खतरों की खिलाड़ी' बन अपने बदले हुए रूप और खतरनाक स्‍टंट्स के लिए सुर्खियां बटोर रही हैं. लेकिन इस स्‍वतंत्रता दिवस पर अक्षरा उर्फ हिना खान ने कुछ ऐसा किया है कि अभी तक उनकी एक्टिंग के फैन अब उनकी आवाज के भी फैन हो गए हैं. टीवी शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में अक्षरा बनीं नजर आ चुकीं हिना खान का गाया गया 'वंदे मातरम' इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. हिना ने इस स्‍वतंत्रता दिवस पर 'वंदे मातरम' गाया है और इसका वीडियो जैसे ही उन्‍होंने सोशल मीडिया पर शेयर किया, फैन्‍स उनकी के अंदाज के भी दीवाने हो गए. हिना की अवाजा में गाए गए 'वंदे मातरम' को काफी पसंद किया जा रहा है.
 


यह भी पढ़ें: सलीम-सुलेमान के देशभक्ति गीत के मुरीद हुए पीएम मोदी

हिना ने पहले रिकॉर्डिंग स्‍टूटियो से अपना एक फोटो शेयर किया जो फैन्‍स के लिए किसी सरप्राइज से कम नहीं था. इसके बाद हिना ने अपने गाने के टीजर के साथ ट्वीट किया, ' इस गौरवपूर्ण अवसर पर, मैं आप सब को स्‍वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं देती हूं. इस गाने को मैंने बिलकुल आखिर में रिकॉर्ड किया है, उम्‍मीद है यह आपको पसंद आएगा.' आप भी सुनिए हिना का गाया गया यह पहला गीत.
 
हिना खान इन दिनों अपनी बहू वाली इमेज को तोड़ते हुए रिएलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी' में नजर आ रही हैं. इस शो की शूटिंग स्‍पेन में हुई है और हिना ने अपने सोशल मीडिया पर 'स्‍पेन में पेन' के सफर से जुड़ी कई फोटो शेयर की, जिन्‍हें इंटरने पर काफी पसंद किया गया. हिना को 'खतरों के खिलाड़ी' के दौरान होने वाले टास्‍क में भी 'लग जा गले' गाते हुए सुना गया. लेकिन शायद खुद हिना को भी नहीं पता था कि उनका गाया यह पहला गाना इंटरनेट पर इस कदर वायरल हो जाएगा.

VIDEO: मैंने पूरी ईमानदारी से सेंसर बोर्ड में फैले भ्रष्‍टाचार को खत्‍म किया: पहलाज निहलानी



'खतरों के खिलाड़ी' सीजन 8 को फिल्‍ममेकर रोहित शेट्टी होस्‍ट कर रहे हैं. इस शो में हिना के अलावा इस बार निया शर्मा, करण वाही, ऋत्विक धंजानी, गीता फोगाट, मनवीर गुर्जर जैसे कई जानेमाने नाम नजर आ रहे हैं.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com