NDTV Khabar

Trending: कैटरीना कैफ की लेटेस्ट तस्वीर देखी आपने? इंटरनेट पर मचा रही है धूम

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Trending: कैटरीना कैफ की लेटेस्ट तस्वीर देखी आपने? इंटरनेट पर मचा रही है धूम

कैटरीना कैफ.

नई दिल्ली: बॉलवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ ने अपनी एक तस्वीर फेसबुक पर शेयर की है, बीचसाइड पर ली गई यह तस्वीर को इंटरनेट पर काफी पसंद किया जा रहा है. कैटरीना कैफ की आखिरी फिल्म साल 2016 की बार बार देखो थी. उन्होंने फोटो शेयर करते हुए लिखा, "पूरी जिंदगी मैं लहरों के विरुद्ध तैरती रही. मैं क्या कर सकती हूं? शायद मैं ऐसी ही हूं." मंगलवार को शेयर की गई कैटरीना की इस फोटो को खबर लिखे जाने तक 1 लाख 27 हजार लाइक्स मिल चुके थे और 570 बार शेयर किया जा चुका था. वहीं इस तस्वीर पर अब तक 2000 से ज्यादा कमेंट आ चुके हैं.

यहां देखें कैटरीना की फोटो जो वायरल हो चुकी हैः
 
 
 


टिप्पणियां
पिछले साल बार बार देखो के अलावा कैटरीना कैफ आदित्य रॉय कपूर के साथ फितूर में भी नजर आई थीं. दोनों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कारोबार करने में सफल नहीं हो पाई. इस साल कैटरीना कैफ और उनके पूर्व बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर की बहुप्रतीक्षित फिल्म जग्गा जासूस भी रिलीज होगी, अनुराग बासु के निर्देशन में बनी यह फिल्म 7 अप्रैल को राम गोपाल वर्मा की अमिताभ बच्चन अभिनीत फिल्म सरकार 3 के साथ बॉक्स ऑफिस पर टकराएगी. जग्गा जासूस की रिलीज डेट आगे बढ़ाकर इसे मई में रिलीज किया जा सकता है क्योंकि अनुराग बासु के अनुसार यह एक पारिवारिक फिल्म है और इसलिए वह चाहते हैं कि फिल्म बोर्ड परीक्षाओं के बाद रिलीज हो.

कैटरीना सलमान खान के साथ फिल्म एक था टाइगर के सीक्वल टाइगर जिंदा है में भी काम कर रही हैं. अली अब्बास जफर के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में सलमान खान रॉ एजेंट अविनाश सिंह राठौर उर्फ टाइगर की भूमिका में दोबारा नजर आएंगे.  


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement