NDTV Khabar

शेखर सुमन ने कहा 'कोकीन लेने वाली एक्‍ट्रेस', तो ट्विटर ने कहा, 'कंगना रनौत' को कुछ मत कहना...'

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
शेखर सुमन ने कहा 'कोकीन लेने वाली एक्‍ट्रेस', तो ट्विटर ने कहा, 'कंगना रनौत' को कुछ मत कहना...'

शेखर सुमन और कंगना रनौत.

खास बातें

  1. शेखर सुमन ने 'कोकीन' लेने वाली एक्‍ट्रेस पर किया ट्वीट
  2. शेखर सुमन अपने इस ट्वीट के लिए ट्विटर पर हुए ट्रोल
  3. शेखर सुमन इन दिनों आगरा में कर रहे हैं फिल्‍म 'भूमि' की शूटिंग
नई दिल्‍ली:

एक दिन पहले शेखर सुमन ने एक हीरोइन पर ट्वीट किया और इस ट्वीट में शेखर सुमन ने उसे 'कॉकीन एक्‍ट्रेस कहा'. भले ही शेखर सुमन ने अपने इस ट्वीट में किसी का नाम न लिया हो, लेकिन लगता है सोशल मीडिया ने अपने आप ही इस हीरोइन का नाम कंगना रनौत मान लिया है और इससे शेखर सुमन काफी सकते में हैं. हालांकि शेखर सुमन की मानें तो वह किसी और की ही बात कर रहे थे और बारे में उन्‍होंने ट्विटर के अपने अनवैरिफाइट अकाउंट से ट्वीट किया. बता दें कि विशाल भारद्वाज निर्देशित फिल्‍म 'रंगून' शुक्रवार को रिलीज हुई है और इस फिल्‍म को बॉक्‍स ऑफिस पर काफी ठंडी शुरुआत मिली है.

टिप्पणियां

हालांकि फिल्‍म को मिली इस ठंडी शुरुआत के बावजूद कंगना रनौत के एक्टिंग को सभी ने सराहा है. बता दें कि शेखर सुमन ने सोमवार को ट्वीट किया, ' एक कोकीन का सेवन करने वाली एक्‍ट्रेस अपने नामौजूद स्‍टारडम को ढो रही थी. वह अपने मूंह के बल गिरी है और देखिए कैसे. यह एक तरह का न्‍याय है.' शेखर सुमन ने भले ही इस ट्वीट में किसी का नाम न लिखा हो लेकिन ट्विटर में लोगों को यह तय करने में देर न लगी कि यह ट्वीट कंगना रनौत के लिए किया गया है.
 


कंगना रनौत के बचाव में ट्वीटर पर उतरे लोगों को शेखर सुमन ने 'पेड ट्विटर कह दिया. शेखर ने ट्वीट किया कि मैं ऐसे चमचे और पेड समर्थकों से डरा हुआ हूं जो बिना किसी वजह से ऐसे सितारे के बचाव में आ गए हैं.
 
बता दें कि शेखर सुमन के बेटे अध्‍ययन सुमन के साथ कंगना की नजदीकिया रही हैं और पिछले साल ऋतिक रोशन के साथ हुए कंगना के विवाद के समय अध्‍ययन सुमन ने कंगना पर रिलेशनशिप के दौरान गालियां देने और बदतमीजी करने के आरोप लगाए थे.  इतना ही नहीं उन्होंने यह तक कह डाला था कि कंगना एक ड्रग एडिक्ट हैं. शेखर सुमन द्वारा किए गए इस ट्वीट ने फिर से इस विवाद को बढ़ा दिया है. शेखर सुमन के इस ट्वीट के बाद उन्‍हें काफी ट्रोल किया गया है. ट्विटर पर ट्रोल होने के बाद शेखर सुमन ने अपनी सफाई में एक और ट्वीट किया कि उनका यह ट्वीट किसी अन्‍य व्‍यक्ति के लिए था.

बता दें कि शेखर सुमन संजय दत्‍त के साथ इन दिनों फिल्‍म 'भूमि' की शूटिंग कर रहे हैं.
 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement