NDTV Khabar

ऋषि कपूर ने ट्विटर पर ट्रोल करने वालों के लिए बदली अपनी प्रोफाइल फोटो, बोले 'गाली दोगे तो गाली मिलेगी'

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
ऋषि कपूर ने ट्विटर पर ट्रोल करने वालों के लिए बदली अपनी प्रोफाइल फोटो, बोले 'गाली दोगे तो गाली मिलेगी'

खास बातें

  1. ऋषि कूपर ने ट्विटर बायो में लिखा, 'गाली देने या ट्रोल करने की सोचना मत'
  2. ऋषि कपूर ने डायरेक्‍ट मैसेज कर कई यूजर्स को लिखी थी भद्दी भाषा
  3. हाल ही में उनकी ऑटोबायोग्राफी 'खुल्‍लम खुल्‍ला' रिलीज की है
नई दिल्‍ली: ट्विटर पर ट्रोल किए जाने और कई लोगों को डायरेक्‍ट मैसेज कर अभद्र भाषा बोलने के आरोप के बाद ऋषि कपूर ने अब ट्रोल करने वालों से निपटने के लिए एक नया तरीका अपनाया है. ऋषि कपूर ने न सिर्फ अपनी फोटो ट्विटर पर बदल ली है बल्कि एक ट्विटर पर अपना बायो लिखते हुए भी उन्‍हें ट्रोल न करने और ट्रोल करने वालों गाली देने और ब्‍लॉक करने की बात भी कह दी है. ऋषि कपूर अपना प्रोफाइल पिक्‍चर एक ऐसा फोटो बनाया है जिसमें वह हाथ में बंदूक लिए हुए हैं.  इस तस्वीर के जरिए लग रहा है कि मानो ऋषि कपूर ट्रॉल करने वालों और गालियां देने वाले यूजर्स को चेतावनी दे रहे हों.

64 साल के ऋषि पिछले दिनों ट्विटर पर एक यूजर्स ने भिड़ गए उन्होंने कहा कि गाली देने वाले को वो उसी की भाषा में जवाब देना जानते हैं. ऋषि ने बुधवार को ट्वीट करके लिखा कि, 'भविष्य के नए ट्रोल्स और गाली देने वालों के लिए नई चेतावनी बायो, समझदार दोस्त नजरअंदाज करें. चलो फन वर्ल्ड में जीए.' ऋषि कपूर ने अपना बायो भी चेंज किया है. उन्‍होंने लिखा, ' ट्रोल्स और गाली देने वालों कोशिश भी मत करना, तुम गाली खाओगे और ब्लॉक भी किए जाओगे. मुझे लाइक मत करो, मुझे अनफॉलो कर दो.'
 

बता दें कि इससे पहले उन्होंने अपने बारे में लिखा था, 'मशहूर पिता का बेटा, मशहूर बेटे का पिता.'

टिप्पणियां
बता दें कि हाल ही में करण जौहर के बच्‍चों के जन्‍म की खबर के बाद ऋषि कपूर ने एक ट्विट किया, ' मेरे और नए पिता बने करण जौहर के बीच में क्‍या समानता है.' ( बता दें कि इन दोनों ने ही अपने बच्‍चों का नाम अपने पिता के नाम पर रखा है.) इसके साथ ही उन्‍होंने दूसरा ट्वीट कर उन्‍होंने पूछा कि क्‍या कोई बता सकता है कि किसी टीवी चैनल पर पाकिस्‍तान सुपर लीग मैच आ रहे हैं?

दूसरे दिन ऋषि कपूर के इन ट्वीट्स पर कमेंट करने वाले कई लोगों को ब्‍लॉक करते रहे. ऋषि कपूर ने अपनी बात साफ करते हुए हिंदुस्‍तान टाइम्‍स से कहा, ' आप मुझे गाली देंगे और आप सोचते हैं कि मैं शांत रहुंगा.'


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement