NDTV Khabar

ठंडी प्रतिक्रिया के बाद भी पहले दिन सलमान खान की 'ट्यूबलाइट' ने की 21 करोड़ की कमाई

सलमान की ही 'सुल्तान' को 36.54 करोड़ की ओपनिंग मिली थी. सुल्तान को इस बात का फायदा मिला था कि वह फिल्म ईद के दिन छुट्टी पर रिलीज हुई थी. इधर 'ट्यूबलाइट' बिना किसी छुट्टी के रिलीज हुई है फिर भी फर्क बड़ा है.

1KShare
ईमेल करें
टिप्पणियां
ठंडी प्रतिक्रिया के बाद भी पहले दिन सलमान खान की 'ट्यूबलाइट' ने की 21 करोड़ की कमाई

सलमान खान की फिल्‍म 'ट्यूबलाइट' का एक सीन.

खास बातें

  1. 'ट्यूबलाइट' को 21.15 करोड़ की ओपनिंग मिली है
  2. सलमान की ही 'सुल्तान' को 36.54 करोड़ की ओपनिंग मिली थी
  3. 'ट्यूबलाइट' के काफी ज्‍यादा कमाई करने की उम्‍मीद थी
नई दिल्‍ली:
टिप्पणियां
सलमान खान की फिल्म 'ट्यूबलाइट' को 21.15 करोड़ की ओपनिंग मिली है. 'ट्यूबलाइट' ने भारतीय बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन 21.15 करोड़ का कारोबार किया है. हालांकि यह ओपनिंग काफी अच्‍छी है मगर सलमान खान की पिछली फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जिस तरह का कलेक्शन किया था उस हिसाब से ये ओपनिंग कुछ खास नहीं है. साथ ही इस फिल्‍म के रिलीज से पहले ही इससे जबरदस्‍त कमाई की उम्‍मीद की जा रही थी लेकिन पहले दिन की कमाई उस उम्‍मीद तक नहीं पहुंच सकी है. याद दिला दें कि आमिर खान की फिल्म 'दंगल' ऐसे समय पर रिलीज हुई थी जब देश नोटेबन्दी के दौर से गुजर रहा था. उस दौर में 'दंगल' ने पहले दिन 29.78 करोड़ का कारोबार किया था. सलमान की ही 'सुल्तान' को 36.54 करोड़ की ओपनिंग मिली थी. सुल्तान को इस बात का फायदा मिला था कि वह फिल्म ईद के दिन छुट्टी पर रिलीज हुई थी. इधर 'ट्यूबलाइट' बिना किसी छुट्टी के रिलीज हुई है फिर भी फर्क बड़ा है.

फिल्म 'ट्यूबलाइट' को समीक्षकों से अच्छी प्रतिक्रिया नहीं मिली है. यहां तक की सलमान खान के फैंस की प्रतिक्रिया भी इस फिल्म को लेकर मिली जुली ही है. कुछ दर्शकों ने इस फिल्म को धीमी माना है तो किसी ने जज्‍बाती कहानी कहकर नकार दिया है. सलमान खान भी इस फिल्म को अपनी पिछली फिल्मों से अलग मानते हैं. हालांकि सलमान को अपनी फिल्‍म को मिले इस मिलेजुले रिस्‍पॉन्‍स से निराश नहीं हुई है. उन्‍होंने अपने ब्रांड बीइंग ह्यूमन और पीवीआर के एक इवेंट पर कहा, 'मुझे समीक्षकों से और कम नंबर मिलने की उम्मीद थी फिर भी कुछ समीक्षकों एक या डेढ़ नंबर दे दिए. 'ट्यूबलाइट'  वैसी फिल्म नहीं है जहां दोस्तों के साथ जाकर शोर करें या मजे करें. ये एक इमोशनल करने वाली कहानी है.'
 
salman khan tubelight

अपनी फिल्‍म के बारे में बात करते हुए सलमान खान ने कहा कि 'ट्यूबलाइट' एक इमोशनल ड्रामा है जो पूरे परिवार के साथ देखा जा सकता है. जाहि‍र है कि जब सलमान खुद मानते हैं कि ट्यूबलाइट में बहुत मसाला नहीं है तो ओपनिंग 21.15 भी काफी है और उनके स्टारडम का फल है क्योंकि दर्शक सलमान से मसाला और मनोरंजक फिल्म की उम्मीद करते हैं. 'ट्यूबलाइट' के लिए राहत की बात ये है कि 3 दिन के वीकेंड के साथ साथ ईद की छुट्टी होगी और ईद के बाद घर से निकलेगी ऐसे दर्शकों की भीड़ जो रमजान में फिल्म नहीं देखते.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement