NDTV Khabar

Tubelight Song: 'तिनका तिनका' में भाई से बिछड़ने पर फूट-फूट कर रोए सलमान खान

राहत फतेह अली खान की आवाज में गाया गया 'तिनका तिनका दिल मेरा' काफी भावनात्‍मक गाना है जिसमें दिवंगत बॉलीवुड एक्‍टर ओम पुरी भी नजर आ रहे हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Tubelight Song: 'तिनका तिनका' में भाई से बिछड़ने पर फूट-फूट कर रोए सलमान खान

खास बातें

  1. राहत फतेह अली खान ने तीसरी बार गाया सलमान खान के लिए गाना
  2. गाने में सलमान और सोहेल के साथ नजर आए दिवंगत अभिनेता ओम पुरी
  3. ईद पर रिलीज हो रही है सलमान खान की फिल्‍म 'ट्यूबलाइट'
नई दिल्‍ली: सलमान खान की फिल्‍म 'ट्यूबलाइट' का तीसरा गाना रिलीज हो गया है और अपने पहले दो गानों के उलट इस गाने में सलमान खान अपने उसी मासूमियत भरे अंदाज में रोते हुए नजर आ रहे हैं. पहले दो गानों में जहां सलमान अपने भाई के साथ मस्‍ती करते और मौज करते हुए नजर आ रहे हैं तो वहीं इस गाने में सलमान खान जंग पर जाते अपने भाई से बिछड़ते हुए और उसके दुख में फूट-फूट कर रोते हुए नजर आ रहे हैं. राहत फतेह अली खान की आवाज में गाया गया 'तिनका तिनका दिल मेरा' काफी भावनात्‍मक गाना है जिसमें दिवंगत बॉलीवुड एक्‍टर ओम पुरी भी नजर आ रहे हैं. यह तीसरी बार है जब राहत फतेह अली खान ने सलमान खान के लिए कोई गाना गाया है.

तीन मिनट के इस वीडियो में असल जिंदगी के भाई और फिल्‍म में भी भाइयों का किरदार निभा रहे सलमान खान और सोहेल खान के बीच के प्‍यार, बंधन और उनके साथ को दिखाते हुए उनके अलग होने की घटना को दिखाया गया है. गाने में इन भाइयों के अलग होने की कहानी है.

यहां दखें फिल्‍म 'ट्यूबलाइट' के इस गाने का वीडियो-



टिप्पणियां
सलमान खान अपने दोनों भाई अरबाज और सोहेल के साथ कई फिल्मों में नजर आ चुके है. सलमान और सोहेल की जोड़ी मैंने प्यार क्यों किया (2005), सलाम ए इश्क: ए ट्रब्यूट टू लव एंड वार (2007), वीर (2010) जैसी फिल्मों में जम चुकी हैं. 7 साल पहले रिलीज हुई फिल्म 'वीर' में सलमान और सोहेल ने भाईयों का किरदार निभाया था. एक बार फिर दोनों फिल्म 'ट्यूबलाइट' में इसी किरदार में नजर आएंगे.

सलमान खान की 'ट्यूबलाइट' ईद के मौके पर 23 जून को रिलीज होगी. कबीर खान के डायरेक्शन में बनी 'ट्यूबलाइट' में चीनी एक्ट्रेस झू झू और शाहरुख खान भी होंगे.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement