Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

बचपन में ऐसे दिखते थे सलमान खान, भाई सोहेल खान के साथ साझा की यह तस्वीर

'ट्यूबलाइट' के प्रमोशन के लिए सलमान खान ने सोशल मीडिया पर साझा की छोटे भाई सोहेल खान के साथ बचपन की क्यूट फोटो.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बचपन में ऐसे दिखते थे सलमान खान, भाई सोहेल खान के साथ साझा की यह तस्वीर

खास बातें

  1. सलमान खान ने साझा की भाई के साथ बचपन की तस्वीर.
  2. 'ट्यूबलाइट' में जमेगी सलमान और सोहेल खान की जोड़ी.
  3. ईद के मौके पर रिलीज होगी 'ट्यूबलाइट'
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के 'दबंग' सलमान खान इन दिनों जोर-शोर से अपकमिंग फिल्म 'ट्यूबलाइट' का प्रमोशन कर रहे हैं. 25 मई को फिल्म का पहला ट्रेलर रिलीज हुआ, जिसे अब तक 12.5 मिलियन यू-ट्यूब हिट्स मिल चुके हैं. 51 वर्षीय अभिनेता ने हाल ही में सोशल मीडिया पर बचपन की एक तस्वीर साझा की है, इसमें वे छोटे भाई सोहेल खान के साथ नजर आ रहे हैं. फोटो के बारे में सलमान ने लिखा, "बंधू @sohailkhanofficial और कैप्टन का भाईहुड." बता दें, सलमान ने यह फोटो फिल्म 'ट्यूबलाइट' के नए गाने नाच मेरी जान.. के प्रमोशन के लिए साझा की है.
 

 

Bandhu @sohailkhanofficial aur Captaan ka Bhaihood .

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on


गौरतलब है कि, सलमान खान अपने दोनों भाई अरबाज और सोहेल के साथ कई फिल्मों में नजर आ चुके है. सलमान और सोहेल की जोड़ी मैंने प्यार क्यों किया (2005), सलाम ए इश्क: ए ट्रब्यूट टू लव एंड वार (2007), वीर (2010) जैसी फिल्मों में जम चुकी हैं. इसके अलावा सोहेल खान के डायरेक्शन में बनी तीन फिल्मों प्यार किया तो डरना क्या (1998), हैलो ब्रदर (1999), जय हो (2014) में सलमान खान ने लीड किरदार निभाया है. 7 साल पहले रिलीज हुई फिल्म 'वीर' में सलमान और सोहेल ने भाईयों का किरदार निभाया था. एक बार फिर दोनों फिल्म 'ट्यूबलाइट' में इसी किरदार में नजर आएंगे.
 
salman khan

न्यूज एजेंसी आईएएनएस की रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म 'ट्यूबलाइट' की शूटिंग के दौरान सलमान काफी इमोशनल हो गए थे. बकौल सलमान, "फिल्म में काम करना मेरे लिए इमोशनल सफर रहा और कुछ दृश्यों की शूटिंग करने के बाद मैं बेहद भावुक हो गया था, जिनमें मेरे भाई के गुजर जाने को फिल्माया गया है." 

सलमान के मुताबिक, "मैं एक सीमित रूप में अभिनय करने वाला कलाकार हूं और सभी यह जानते हैं. चूंकि फिल्म में सोहेल मेरे भाई की भूमिका में हैं, शायद इसलिए मैं बहुत भावुक महसूस कर रहा था." उन्होंने बताया कि फिल्म की डबिंग के दौरान भी उनकी आंखों से आंसू बह रहे थे, जो अच्छा नहीं था.


टिप्पणियां

देखें- 'ट्यूबलाइट' का ट्रेलर

कबीर खान के डायरेक्शन में बनी 'ट्यूबलाइट' ईद के मौके पर रिलीज होगी. फिल्म में चीनी एक्ट्रेस झू झू और शाहरुख खान भी होंगे.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... शाहीन बाग फिर पहुंचे मध्यस्थ, कहा- तकलीफें दूर करने के लिए मिलकर रास्ता निकालें

Advertisement