ट्यूबलाइट : देखें, अपनी आने वाली फिल्‍म में कैसे नजर आयेंगे सलमान खान

ट्यूबलाइट : देखें, अपनी आने वाली फिल्‍म में कैसे नजर आयेंगे सलमान खान

नई दिल्‍ली:

सलमान खान अपने आने वाली फिल्‍म 'ट्यूबलाइट' की शूटिंग के लिए पहाड़ों की सेर कर रहे हैं. सलमान ने बुधवार को फिल्‍म के सेट से अपनी एक फोटो पोस्‍ट की है. एक दिन पहले भी सलमान ने सेट से बच्‍चों के साथ डांस करते हुए एक फोटो अपलोड की थी. यूं तो अब सितारे अपनी फिल्‍मों के पहले पोस्‍टर से लेकर ट्रेलर लॉन्‍च और प्रमोशन तक में सोशल मीडिया का जम कर इस्‍तेमाल कर रहे हैं. लेकिन बॉलीवुड के इस दबंग खान ने फिल्‍म का फोटो भले ही पोस्‍ट किया हो लेकिन इसके बारे में कोई राज नहीं खोले हैं.

सलमान ने बुधवार को ट्विटर और इंस्‍टाग्राम पर अपना फोटो शेयर किया है जिसमें वह हाफ स्‍वेटर में काफी संजीदा नजर आ रहे हैं. एक दिन पहले ही सलमान ने कई बच्‍चों के साथ नाचता हुआ फोटो शेयर किया था.
 

 

A photo posted by Salman Khan (@beingsalmankhan) on



इससे एक दिन पहले ही सलमान बच्‍चों के साथ डांस करता हुआ यह फोटो सोशल मीडिया पर शेयर कर चुके हैं.
 

 
 

A photo posted by Salman Khan (@beingsalmankhan) on



सलमान खान 'ट्यूबलाइट' की शूटिंग मनाली के अलावा नग्‍गार, रोहतांग दर्रा, लाहाौर-स्‍पीत और सोलंग नुल्‍लाह में भी हो रही है. कबीर खान की इस आने वाली फिल्‍म के लिए सलमान खान अपनी फिटनेस पर भी खासा ध्‍यान दे रहे हैं. फिल्‍म 'एक था टाइगर' और 'बजरंगी भाईजान' के बाद निर्देशक कबीर खान और सलमान खान की जोड़ी एक बार फिर इस फिल्‍म से साथ आ रही है. सलमान की यह फिल्‍म अगले साल ईद पर रिलीज होगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com