NDTV Khabar

Tubelight Teaser: 'बाहुबली' की आंधी में भी छा गया सलमान खान की 'ट्यूबलाइट' का टीजर

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Tubelight Teaser: 'बाहुबली' की आंधी में भी छा गया सलमान खान की 'ट्यूबलाइट' का टीजर

सलमान खान की फिल्‍म 'ट्यूबलाइट' ईद पर रिलीज होगी.

खास बातें

  1. सलमान खान और कबीर खान की जोड़ी तीसरी फिल्‍म में साथ
  2. रिलीज हुआ 'ट्यूबलाइट' का टीजर, इंटरनेट पर छाया
  3. चीनी स्‍टार झूझू भी आएंगी फिल्‍म में नजर
नई दिल्‍ली: 'बाहुबली 2' के जादू ने भले ही बॉक्‍स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड बना दिए हों, लेकिन बाहुबली की इस आंधी में भी सलमान खान के फैन्‍स उनकी 'ट्यूबलाइट' जलने का इंतजार कर रहे थे. पिछले 5 दिनों से सलमान खान की इस फिल्‍म के टीजर का इंतजार हो रहा था और सोशल मीडिया पर लोग 'भाईजान' की इस फिल्‍म की एक झलक देखना चाहते थे. गुरुवार शाम को आखिरकार यह इंतजार खत्‍म हुआ और 'ट्यूबलाइट' का टीजर रिलीज हो गया. इस टीजर ने आते ही इंटरनेट पर धूम मचा दी है. डायरेक्‍टर कबीर खान की इस नई फिल्‍म में सलमान खान काफी मासूमियत भरे अंदाज में नजर आ रहे हैं. इस टीजर की शुरुआत तो युद्ध से सीन्‍स से होती है लेकिन ऐसे में सलमान आपको इस सब से जुदा काफी मसूम नजर आ रहे हैं.

इस फिल्‍म में एक बार फिर सलमान के छोटे भाई सोहेल खान भी उनके साथ नजर आएंगे. सलमान की इस फिल्‍म के टीजर को देखते ही लोगों को 'बजरंगी भाईजान' वाले सलमान की याद आ गई. फिल्म में सोहेल खान सेना का जवान बने दिख रहे हैं. वहीं सलमान गले में जूते लटका कर भागते हुए, बेहद मासूमियत भरे अंदाज में सलामी देते हुए, बच्‍चों के साथ खेलते हुए, नाचते हुए नजर आ रहे हैं.


गुरुवार को देर शाम रिलीज हुए इस टीजर को अभी तक 35 लाख (सुबह आठ बजे तक) से ज्‍यादा लोग देख चुके हैं. टीजर में जहां एक ओर भारतीय जवान बंदूक ताने दिख रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ चीनी सेना नजर आ रही है. कबीर खान और सलमान खान की जोड़ी तीसरी बार इस फिल्‍म में साथ काम कर रही है. इससे पहले एक्‍टर-डायरेक्‍टर की यह जोड़ी 'एक था टाइगर' और 'बजरंगी भाईजान' जैसी सुपरहिट फिल्‍में दे चुकी है.

यहां देखें सलमान खान की फिल्‍म 'ट्यूबलाइट' का टीजर -

टिप्पणियां


कबीर खान की इस फिल्म में सलमान और सोहेल खान के अलावा चीनी स्टार झू झू भी अहम भूमिका निभा रहे हैं. सलमान की यह फिल्‍म भी ईद के मौके पर रिलीज होने वाली है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement