NDTV Khabar

Tubelight Song: सलमान खान को मिली खुशखबरी, 'सजन रेडियो बजइयो जरा...'

सलमान खान ने फिल्‍म के डायरेक्‍टर कबीर खान और भाई सोहेल खान के साथ दुबई में मंगलवार को यह गाना रिलीज किया. गाने की यह पहली झलग आपको 60 का दशक याद दिला देगी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Tubelight Song: सलमान खान को मिली खुशखबरी, 'सजन रेडियो बजइयो जरा...'
नई दिल्‍ली:

सलमान खान की आने वाली फिल्‍म 'ट्यूबलाइट' का लोगों को बेसब्री से इंतजार है. इस फिल्‍म का पहला गाना मंगलवार रात को रिलीज किया गया और इंटरनेट पर आते ही फिल्‍म के इस 'रेडियो' सॉन्‍ग ने धमाल मचा दिया है. 'सजन रेडियो बजइयो जरा...' की धुन पर नाचते हुए सलमान बेहद क्‍यूट नजर आ रहे हैं. इस फिल्‍म का टीजर रिलीज किया गया है और मंगलवार को इसका पहला गाना भी लोगों के सामने आ गया है लेकिन फिल्‍म के ट्रेलर का लोगों को अभी भी इंतजार है. इस पहले गाने में सलमान खान बेहद मासूम अंदाज में हर किसी को अपने साथ नचाते नजर आ रहे हैं.

सलमान ने ये गाना अपने ट्विटर अकाउंट से भी शेयर किया है. सलमान खान ने फिल्‍म के डायरेक्‍टर कबीर खान और भाई सोहेल खान के साथ दुबई में मंगलवार को यह गाना रिलीज किया. गाने की यह पहली झलग आपको 60 का दशक याद दिला देगी. गाने वीडियो देखकर पता चलता है कि गाने से पहले कोई खुशखबरी आई है और सलमान अपनी इस खुशी में इलाके के सभी लोगों के साथ नाचते हुए नजर आ रहे हैं. गाने की कोरियाग्राफी काफी अलग और फ्रेश है. इस गाने को गायक कमाल खान और अमित मिश्रा ने अपनी आवाज दी है और इसका संगीत प्रीतम ने दिया है. इस गाने को अमिताभ भट्टाचार्य ने लिखा है.

यूट्यूब पर आते ही सलमान खान के इस गाने ने धूम मचा दी है. कल रात रिलीज हुए इस गाने को यूट्यूब पर अभी तक 31 लाख से ज्‍यादा लोग देख चुके हैं.


यहां देखें 'ट्यूबलाइट' का पहला गाना 'रेडियो' -

टिप्पणियां


ट्यूबलाइट एक वॉर ड्रामा है, जो 1962 की भारत-चीन युद्ध के समय पर आधारित है. इस फिल्‍म में शाहरुख खान भी केमियो करते हुए नजर आने वाले हैं. डायरेक्‍टर कबीर खान की यह फिल्‍म, 2015 में रिलीज हुई 'लिटिल बॉय' से प्रेरित है. यह फिल्‍म 23 जून को रिलीज होने वाली है. पिछले कई सालों से ईद पर रिलीज हो रही सलमान खान की बाकी फिल्‍मों की तरह यह फिल्‍म भी ईद पर ही रिलीज हो रही है और इसके बॉक्‍स ऑफिस पर अच्‍छी कमाई करने की उम्‍मीद की जा रही है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों (Election News in Hindi), LIVE अपडेट तथा इलेक्शन रिजल्ट (Election Results) के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement