NDTV Khabar

बेटे लक्ष्य को लेकर 'गोलमाल अगेन' की शूटिंग के लिए हैदराबाद पहुंचे तुषार कपूर

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बेटे लक्ष्य को लेकर 'गोलमाल अगेन' की शूटिंग के लिए हैदराबाद पहुंचे तुषार कपूर

बेटे लक्ष्य के साथ तुषार कपूर.

खास बातें

  1. तुषार ने फोटो शेयर करते हुए लिखा, "लक्ष्य का पहला आउटडोर"
  2. तुषार कपूर पिछले साल जून में सरोगेसी के माध्यम से एकल पिता बने हैं
  3. तुषार इन दिनों हैदराबाद में 'गोलमाल 4' की शूटिंग कर रहे हैं
नई दिल्ली: लगता है कि तुषार कपूर को अपनी फिल्मों के सेट पर अपने साथ चलने के लिए एक नया साथी मिल गया है. इन दिनों वह रोहित शेट्टी की फिल्म 'गोलमाल 4' की शूटिंग कर रहे हैं, हैदराबाद में चल रही इस शूटिंग में तुषार अपने बेटे लक्ष्य को लेकर पहुंचे थे. तुषार ने अपने और अपने बेटे की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, "हैदराबाद की शाम, लक्ष्य का पहला आउटडोर." पिछले साल जून में तुषार सरोगेसी के माध्यम से एकल पिता बने थे. 'गोलमाल 4' का पहला शेड्यूल पिछले दिनों मुंबई में पूरा हुआ है.

टिप्पणियां
यहां देखें तुषार कपूर का पोस्टः
   
तुषार ने पीटीआई को बताया था, "शुरू में मेरे पैरेंट्स थोड़े घबराए हुए थे कि मैं यह अनाउंस करूं या नहीं कि मेरे बेटे का जन्म आईवीएफ और सरोगेसी से हुआ है. लेकिन सभी ने इस बात को सकारात्मक रूप से स्वीकार किया. यह मेरे लिए काफी सरप्राजिंग भी था. लेकिन किसी ने कुछ भी गलत नहीं कहा. खासतौर पर मीडिया लक्ष्य और इस तरह से मेरे परिवार को बढ़ाने को लेकर काफी सपोर्टिव रही."

'गोलमाल 4' में तबू, परिणीति चोपड़ा, अजय देवगन, अरशद वारसी, कुणाल खेमू और श्रेयस तलपड़े प्रमुख भूमिकाओं में नजर आएंगे. फिल्म इस साल नवंबर में रिलीज होगी.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement