फिल्‍म रिव्‍यू : 'तूतक तूतक तूतिया' हंसाती है मगर उम्मीद से कम!

फिल्‍म रिव्‍यू : 'तूतक तूतक तूतिया' हंसाती है मगर उम्मीद से कम!

मुंबई:

फिल्‍म 'तूतक तूतक तूतिया' रिलीज हो चुकी है. यह एक हॉरर कॉमेडी फिल्‍म है. यानी एक ऐसा हॉरर जिसे देखकर आप डरेंगे नहीं बल्कि हंसेंगे. इस फ़िल्म के निर्देशक हैं आनंद एल विजय और इस फ़िल्म को तमिल, तेलुगू और हिंदी में बनाया गया है.

इसके हिंदी संस्करण के निर्माता हैं सोनू सूद जो इस फ़िल्म में प्रभु देवा और तमन्ना भाटिया के साथ एक अहम किरदार में दिखाई देंगे. इनके अलावा फ़िल्म में हैं मुरली और मेहमान भूमिका में हैं ऐमी जैक्सन और ईशा गुप्ता. फ़िल्म की कहानी कृष्णा यानी प्रभु देवा से शुरू होती है जो एक मॉडर्न लड़की से शादी करना चाहता है पर घर के कुछ हालातों की वजह से उसे गांव में एक सीधी-साधी सी लड़की देवी यानी तमन्ना भाटिया से शादी करनी पड़ती है और कृष्णा उससे पीछा छुड़ाना चाहता है. पर जब वो उसे मुंबई के एक फ़्लैट में लेकर आता है तो कुछ ऐसा होता है कि उसकी जिंदगी उलट-पुलट हो जाती है. और वो क्या है यह जानने के लिए आपको फ़िल्म देखनी पड़ेगी.

ख़ामियों की बात करें तो इस फ़िल्म की ख़ामी है इसके गाने जो सुनने में तो अच्छे हैं पर फ़िल्म की कहानी में ये दखल डालते हैं और दर्शकों को भटकाते हैं. फ़िल्म का दूसरा भाग खिंचता है और फ़िल्म धीमी पड़ जाती है. ये हॉरर कॉमेडी है इसलिए हंसाती तो है पर उम्मीद से कम. स्क्रीनप्ले में शायद और धार की दरकार थी.

ख़ूबियों की बात करें तो इसकी सबसे बड़ी ख़ूबी है इसका आइडिया और कहानी में नयापन. ये फ़िल्म दर्शकों से कोई झूठा वायदा नहीं करती और अपने विषय के प्रति ईमानदार रहती है. बहुत ज़्यादा तो नहीं पर कई डायलॉग पर आपको हंसी आ सकती है. मसलन, 'भूत के साथ कॉन्ट्रैक्ट', 'भूत लगी है' वगैरह वगैरह!

प्रभु देवा नामी डांसर हैं इसलिए फ़िल्म में उनका डांस ख़ास है लेकिन इसी बीच कई जगह वो कमाल का अभिनय करते भी दिखते हैं जिनमें कॉमेडी के साथ कई भावनात्मक सीन्स भी शामिल हैं. तमन्ना ने भी अपने किरदार के दो पहलुओं को अच्छे से निभाया है, वहीं सोनू भी फ़िल्म में ठीक हैं. फ़िल्म के गाने 'तूतक तूतक तूतिया' और 'रेल गड्डी' पहले से ही हिट हैं. इसके अलावा फ़िल्म के कई सीन्स आपको झकझोरेंगे. फ़िल्म आपका मनोरंजन करेगी. मेरी ओर से इसे 3 स्टार्स.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com