क्या सचमुच टीवी की 'चन्द्रकांता' कृतिका कामरा को हुआ है फिर से प्यार...

इस बार फिर वे अपने रिलेशनशिप स्टेटस को लेकर चर्चा में आई हैं. खबरें हैं कि कृतिका आजकल उदय सिंह गौरी के साथ रिलेशनशि‍प में हैं.

क्या सचमुच टीवी की 'चन्द्रकांता' कृतिका कामरा को हुआ है फिर से प्यार...

टीवी पर कई शो कर चुकी और आजकल ‘प्रेम या पहेली..चन्द्रकांता’ में चन्द्रकांता का मुख्य किरदार निभा रही अदाकारा कृतिका कामरा एक बार फिर खबरों में हैं. इस बार फिर वे अपने रिलेशनशिप स्टेटस को लेकर चर्चा में आई हैं. खबरें हैं कि कृतिका आजकल उदय सिंह गौरी के साथ रिलेशनशि‍प में हैं. दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. उदय सिंह गौरी एक्सीड एंटरटेनमेंट के सीईओ हैं. एंटरनेटमेंट वेब पोर्टल स्पॉटब्वॉय की खबर के मुताबिक कृतिका और उदय कुछ समय से साथ हैं.
 

 

And it begins.. Happy holidays!! #gogoaalmostgone

A post shared by Kritika Kamra (@kkamra) on


 
 

About a Sunday that felt like Saturday. #happybirthdaymuizz

A post shared by Kritika Kamra (@kkamra) on

इस वेबपोर्टल ने अपनी बात को पुख्ता करने के लिए दोनों की कई तस्वीरें भी शेयर की हैं. दोनों न ही अपने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दोस्तों के साथ की कई तस्वीरें पोस्ट की हुई हैं. दोस्तों के साथ इन तस्वीरों में दोनों ही इंज्वॉय करते दिखे हैं.
 

वहीं कृतिका और उदय ने अपने रिश्ते पर न तो मुहर लगाई है न ही इन खबरों का खंडन किया है.
 

 

#happyholi #aboveandbeyond #beforethebhaang

A post shared by Kritika Kamra (@kkamra) on


 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उदय की कंपनी से कई बॉलीवुड एक्टर जुड़े हुए हैं, इनमें ऋतिक रोशन, सोनाक्षी सिंहा और सोनू सूद भी शामिल हैं. खबरें हैं कि कृतिका भी उदय की कंपनी की एक क्लाइंट हैं.
 

 

#thehitcrew2017

A post shared by Uday Singh Gauri (@udaysinghgauri) on

बीते साल ही कृतिका कामरा का सिध्दार्थ बिजपुरिया से ब्रेकअप हुआ है. दोनों रिलेशनशिप में थे. ब्रेकअप की वजह यह बताई जाती है कि सिध्दार्थ अपने रिश्ते को एक नाम देने के लिए शादी करना चाहते थे, जबकि कृतिका ने अपने कैरियर पर फोकस करना चाहती थीं.