'थपकी..' का हिस्सा बन खुद को भाग्यशाली मानते हैं मनीष गोपलानी

अपने किरदार के बारे में मनीष ने कहा, "एक बुरे लड़के से एक अच्छा लड़का, एक मां के बेटे से एक रोमांटिक व्यक्ति, एक एक्शन हीरो से एक रॉकस्टार.. मैं खुश हूं कि दर्शकों ने मुझे शुरू से अंत तक पसंद किया."

'थपकी..' का हिस्सा बन खुद को भाग्यशाली मानते हैं मनीष गोपलानी

खास बातें

  • खुश हूं कि दर्शकों ने मुझे शुरू से अंत तक पसंद किया : मनीष
  • 'इस सच का सामना करना बुरा है कि मैं अब 'थपकी..' के सेट पर नहीं जा पाऊंगा'
  • 'थपकी प्यार की' में बिहान पांडे के किरदार में दिखे मनीष
नई दिल्ली:

टेलीविजन धारावाहिक 'थपकी प्यार की' का प्रसारण जल्द ही बंद होने जा रहा है और इसमें अभिनय करने वाले मनीष गोपलानी इस धारावाहिक का हिस्सा होकर खुद को भाग्यशाली मानते हैं. इसमें उन्होंने अपने किरदार को कई तरीके से निभाया है. कलर्स टेलीविजन चैनल पर प्रसारित होने वाले इस धारावाहिक में मनीष ने बिहान पांडे का किरदार निभाया है. यह धारावाहिक इस महीने के अंत में थम जाएगा. थिएटर कलाकार बिहान ने एक बयान में कहा, "इस सच का सामना करना बुरा है कि मैं अब 'थपकी..' के सेट पर नहीं जा पाऊंगा. इस धारावाहिक की सारी टीम मुंबई में मेरा परिवार बन गया है. हालांकि, हम निश्चित रूप से दोबारा मिलेंगे. यह मेरे करियर का पहला शो था." 

 

What feels like an end is often 'the beginning...

A post shared by Manish Goplani (@manish_goplani) on


इस धारावाहिक में उन्हें कई तरीके से किरदार को निभाने का मौका भी मिला. उन्होंने कहा, "एक बुरे लड़के से एक अच्छा लड़का, एक मां के बेटे से एक रोमांटिक व्यक्ति, एक एक्शन हीरो से एक रॉकस्टार.. मैं खुश हूं कि दर्शकों ने मुझे शुरू से अंत तक पसंद किया."

वह आशावान हैं कि उनके प्रशंसकों का प्यार और समर्थन उन्हें जल्द ही छोटे पर्दे पर वापस लाएगा. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com