NDTV Khabar

पिछले साल मां बनीं टीवी एक्‍ट्रेस चाहत खन्ना फिर से बनने वाली हैं मां...

चाहत ने साल 2013 में फरहान मिर्जा से शादी की थी. फरहान, मशहूर लेखक शाहरुख मिर्जा के बेटे हैं. चाहत ने अपना एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर किया है जिसमें उनका बेबी बंप नजर आ रहा है.

247 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
पिछले साल मां बनीं टीवी एक्‍ट्रेस चाहत खन्ना फिर से बनने वाली हैं मां...

सीरियल 'बड़े अच्‍छे लगते हो' में चाहत ने निभाया था साक्षी तंवर की बहन का किरदार.

नई दिल्‍ली: एकता कपूर के सीरिलय 'बड़े अच्‍छे लगते हैं' में नजर आ चुकी टीवी एक्‍ट्रेस चाहत खन्‍ना मिर्जा एक बार फिर मां बनने वाली हैं. पिछले ही साल एक बेटी को जन्‍म देने वाली चाहत फिर से मां बनने वाली हैं. मीडिया में आई खबरों के अनुसार चाहत फिर से मां बनने को लेकर काफी खुश हैं. सीरियल 'बड़े अच्छे लगते हैं' में चाहत ने साक्षी तंवर की छोटी बहन का किरदार निभाया था. चाहत ने पिछले साल सितम्बर महीने में एक खूबसूरत सी बेटी को जन्म दिया था जिसका नाम उन्होंने जोहर रखा था. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार आने वाली जनवरी महीने में उनकी डिलीवरी होने हो सकती है. टीवी और फिल्‍मों में नजर आ चुकी चाहत ने साल 2013 में फरहान मिर्जा से शादी की थी. फरहान, मशहूर लेखक शाहरुख मिर्जा के बेटे हैं. चाहत ने अपना एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर किया है जिसमें उनका बेबी बंप नजर आ रहा है.
 

पिछले साल बेटी को दिया जन्‍म: सोशल मीडिया पर अक्‍सर एक्टिव रहने वाली चाहत हाल ही में अपने फैन्‍स के साथ लाइव चैट भी करने वाली थीं लेकिन अपने फोन की बैटरी खत्‍म होने के चलते वह ऐसा नहीं कर सकीं और इसके लिए उन्‍होंने फैन्‍स से माफी भी मांगी. चाहत अपनी खूबसूरत बेटी जोहर के साथ अपनी पिक्चर्स अक्सर अपने फैंस के लिए इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं.

यह भी पढ़ें:''बादशाहो' के गाने में नजर आने वाली है सनी लियोन और इमरान हाशमी की सिजलिंग जोड़ी...
 

 
 

Maa n jaan tnx Vahbs for this cute outfit

A post shared by Chahatt Khanna (@chahattkhanna) on


 
 

In between the rains

A post shared by Chahatt Khanna (@chahattkhanna) on


यह भी पढ़ें: सामने आया फरहान अख्तर की 'लखनऊ सेंट्रल' और संजय दत्त की कमबैक फिल्म का First Look

'बच्‍चों में गैप' की थ्‍योरी नहीं मानती चाहत: मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार चाहत ने दोबारा इतनी जल्दी दोबारा मां बनने के सवाल पर कहा, 'क्या गैप? ऐसी थ्योरिज को इंसान ही बनाते हैं और मैं इसे नहीं मानती. मैं भगवान के प्लान पर विश्वास रखती हूं.' फिलहाल चाहत अपने इस मम्‍मी वाले मूड को काफी इंजॉय कर रही हैं. चाहत ने कहा कि मैंने अपना मैटरनिटी ब्रेक बढ़ा दिया है ताकि जब मैं काम पर लौटूं तो उस पर अच्छे से और पूरा फोकस कर सकूं. एक मां होना फुलटाइम जॉब है और यह सबसे कठिन है. लेकिन मैं काम पर पूरी तैयारी के साथ लौटूंगी.'

VIDEO: ईद के मौक पर शाहरुख खान अपने बंगले के बाहर लगी भीड़ से मिलने बेटे अबराम के साथ नजर आए.


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...
 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement