बेस्ट फ्रेंड के साथ शादी के बंधन में बंधी टीवी की 'चंद्रमुखी चौटाला', देखें तस्वीरें

बेस्ट फ्रेंड के साथ शादी के बंधन में बंधी टीवी की 'चंद्रमुखी चौटाला', देखें तस्वीरें

केदारनाथ के समीप शिव-पार्वती मंदिर में कविता कौशिक ने रचाई शादी.

नई दिल्ली:

टीवी की चंद्रमुखी चौटाला उर्फ कविता कौशिक ने अपने बेस्ट फ्रेंड रॉनित बिस्वास से शादी कर ली है. कविता और रॉनित ने अपने करीबी दोस्तों की मौजूदगी में केदारनाथ के करीब एक शिव पार्वती मंदिर में शुक्रवार को शादी की. शादी में कविता की करीबी दोस्त और टीवी अभिनेत्री आश्का गोरड़िया और उनके बॉयफ्रेंड ब्रेंट गोबल खास तौर पर शामिल हुए. शादी के बाद कविता-रॉनित और उनके दोस्तों ने इंस्टाग्राम पर शादी की तस्वीरें शेयर की हैं. फोटो शेयर करते हुए आश्का ने लिखा, 'हर बार वह एक असाधारण रूप से सशक्त महिला के रूप में नजर आती हैं.' वहीं रॉनित के बारे में उन्होंने लिखा, 'आपके लिए शुक्रिया एकदम छोटा शब्द है रॉनित.'

यहां देखें, कविता और रॉनित की शादी की कुछ तस्वीरेंः
 

 

#congratulations #mrandmrs #biswas @ikavitakaushik @ronnit0507

A photo posted by Melissa pais (@mellupais) on


 
 

Har har Mahadev !

A photo posted by Kavita Kaushik (@ikavitakaushik) on


कविता कौशिक की शादी की तैयारियां इस हफ्ते की शुरुआत में मेहंदी और हल्दी की रस्मों से शुरू हुई. हल्दी की रस्म में कविता ने पीले और गुलाबी रंगों के कॉम्बिनेशन का लहंगा पहना था, जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं. कविता की हल्दी में साक्षी तंवर, निवेदिता भट्टाचार्य, मेलिसा पैस जैसी टीवी स्टार्स भी शामिल हुई थीं.
 
 

@ikavitakaushik ki #haldi ke baad. .....#happyfaces #smiles

A photo posted by Melissa pais (@mellupais) on


मेहंदी की रस्म में कविता कौशिक ने पिंक और बैंगनी का कॉम्बिनेशन पहना था, वहीं रॉनित ने काले रंग की ड्रेस में उन्हें कॉम्प्लिमेंट किया.
 
 

Mehndi done

A photo posted by Kavita Kaushik (@ikavitakaushik) on


टीवी सीरीज 'एफआईआर' में चंद्रमुखी चौटाला की किरदार निभाकर चर्चा में आईं इस 35 वर्षीय अभिनेत्री ने एक टेक्स्ट मैसेज के जरिए अपनी शादी की घोषणा की थी. कविता 'कहानी घर-घर की', 'कुमकुम' और 'रीमिक्स' जैसे टीवी कार्यक्रमों में नजर आ चुकी हैं. वह 'मुंबई कटिंग' और 'फिल्लम सिटी'  जैसी फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com