NDTV Khabar

डेब्यू करने को तैयार हैं श्वेता तिवारी की 16 साल की बेटी, जानिए किस फिल्म में आएंगी नजर

टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी ने इस खबर की पुष्टि की है कि उनकी बेटी पलक तिवारी 'तारे जमीन पर' फिल्म से मशहूर हुए एक्टर दर्शील सफारी के साथ डेब्यू कर सकती हैं.

1170 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
डेब्यू करने को तैयार हैं श्वेता तिवारी की 16 साल की बेटी, जानिए किस फिल्म में आएंगी नजर

पलक टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी और उनके पहले पति राजा चौधरी की बेटी हैं.

खास बातें

  1. जल्द डेब्यू करेंगी टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी.
  2. दर्शील सफारी के साथ फिल्म कर सकती हैं पलक तिवारी.
  3. श्वेता और उनके पहले पति राजा चौधरी की बेटी हैं पलक तिवारी.
नई दिल्ली: टीवी एक्‍ट्रेस श्‍वेता तिवारी (36) हाल ही में मां बनी हैं और अपने दोनों बच्चों के साथ इन खूबसूरत दिनों को काफी एन्जॉय कर रही हैं. इसी बीच खबरें गर्म हैं कि श्वेता की बेटी पलक तिवारी बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं. हाल ही में दिए इंटरव्यू में श्वेता तिवारी ने कहा है कि उनकी बेटी बॉलीवुड में डेब्यू के लिए तैयार है और कुछ प्रोजेक्टों पर बातचीत चल रही है. श्वेता ने न्यूज एजेंसी भाषा से कहा, "हां, पलक फिल्म डेब्यू करने जा रही है. दर्शील के साथ एक फिल्म के लिए भी उसकी बातचीत हो रही है. आधिकारिक बयान जल्द ही जारी किया जाएगा." 
 
 

A post shared by Palak Tiwari (@palaktiwarii) on

 

Quickie "No buffering, No Suffering" Soon #Quickie #newproject #soon

A post shared by Official Fans Darsheel Safary (@darsheel.safary_) on


न्यूज एजेंसी भाषा के सूत्रों के मुताबिक, श्वेता की बेटी पलक 'तारे जमीन पर' फिल्म से मशहूर हुए एक्टर दर्शील सफारी के साथ 'क्वीकि' फिल्म से अपने बॉलीवुड करियर शुरुआत कर सकती है.
 
 

@palaktiwarii

A post shared by Shweta Tiwari Kohli (@shweta.tiwari) on


श्वेता की बेटी पलक तिवारी इंडस्ट्री की चर्चित स्टार डॉटर्स में से एक हैं. कुछ महीनों पहले पलक ने ग्लैमरस फोटोशूट करवाया था. पलक फिलहाल 16 साल की हैं. उनका जन्म 8 अक्टूबर, 2000 को हुआ था. वे श्वेता तिवारी और उनके पहले पति राजा चौधरी की बेटी हैं.
 
 

@abhinav.kohli024

A post shared by Shweta Tiwari Kohli (@shweta.tiwari) on


गौरलतब है कि, श्वेता तिवारी को असली पहचान टीवी शो कसौटी जिंदगी की (2001-08) में प्रेरणा का किरदार निभाकर मिली. वे बेगुसराय (2015-16), परवरिश (2011-13) के अलावा 'बिग बॉस-4' और 'झलक दिखला जा सीजन 6' जैसे रियलिटी शोज में भी नजर आ चुकी हैं. साल 1998 में श्वेता ने राजा चौधरी से शादी की थी. हालांकि, यह रिश्ता कुछ सालों में ही टूट गया. कानूनी तौर पर श्वेता-राजा का तलाक 2012 में हुआ. बताया जाता है कि श्वेता को दूसरी शादी करने के लिए पलक ने ही मनाया था. 2013 में श्वेता ने अभिनव कोहली के साथ सात फेरे लिए. श्वेता और अभिनव के बेटे रेयांश का जन्म पिछले साल 27 नवंबर में हुआ था.  

 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement