लिप-लॉक करता दिखा यह पॉपुलर टीवी कपल, तस्वीर में नजर आई इनकी रोमांटिक केमिस्ट्री

कॉन्ट्रोवर्शियल टीवी शो 'बिग बॉस सीजन 9' के कंटेस्टेंट सुयश राय ने पत्नी किश्‍वर मर्चेंट के साथ लिप-लॉक करते हुए फोटो सोशल मीडिया पर साझा की है.

लिप-लॉक करता दिखा यह पॉपुलर टीवी कपल, तस्वीर में नजर आई इनकी रोमांटिक केमिस्ट्री

पिछले साल दिसंबर में शादी के बंधन में बंधे सुयश राय और किश्‍वर मर्चेंट.

खास बातें

  • सुयश राय ने साझा की पत्नी के साथ रोमांटिक फोटो.
  • दिंसबर 2016 में हुई किश्‍वर मर्चेंट और सुयश राय की शादी.
  • 6 साल डेटिंग के बाद अटूट बंधन में बंधा टीवी कपल.
नई दिल्ली:

बॉलीवुड इंडस्ट्री के साथ-साथ टीवी सेलेब्स सोशल मीडिया के जरिए फैन्स से जुड़े रहते हैं. प्यार, परिवार हो या दोस्तों के साथ पार्टी, स्टार्स इन सबकी जानकारी अपने फैन्स को देना नहीं भूलते. पर्सनल लाइफ के साथ-साथ प्रोफेशनल लाइफ से जुड़ी बातें भी सितारे इस प्लैटफॉर्म पर बताते हैं. हाल ही में टीवी के एक पॉपुलर कपल किश्‍वर मर्चेंट (36) और सुयश राय (28) ने लिप-लॉक करते हुए अपनी फोटो ट्विटर पर पोस्ट की है. रियलिटी शो 'बिग बॉस' में नजर आ चुके इस कपल की यह फोटो बेहद रोमांटिक है.
 


'बिग बॉस सीजन 9' में नजर आए इस जोड़ी ने पिछले साल दिसंबर में शादी की थी. महंदी, संगीत से लेकर रिसेप्शन की तस्वीरें इन्होंने सोशल मीडिया पर साझा की थी. शादी के कुछ दिनों बाद कैलिफोर्निया में कपल ने हनीमून एन्जॉय किया था. 
 
 

paaaaaagal patiiiiiiiiiiiiii @shivangi.kulkarni

A post shared by Kishwer M Rai (@kishwersmerchantt) on


बिग बॉस के घर में भी यह जोड़ी काफी प्रसिद्ध हुई थी. किश्‍वर और सुयश की उम्र में काफी अंतर है और शुरुआत में इस जोड़ी के भविष्‍य को लेकर काफी कयास लगाए जा रहे थे. शादी के कुछ दिनों पहले भी किसी ने सोशल मीडिया अकाउंट पर किश्‍वर की उम्र को लेकर एक कमेंट किया था, जिसपर सुयश ने कड़ा विरोध जताते हुए किश्‍वर का पूरा साथ दिया था.
 
 

A successful marriage requires falling in love many times,always with the same person

A post shared by Kishwer M Rai (@kishwersmerchantt) on


बताते चलें कि, सुयश और किश्‍वर की मुलाकात टीवी शो प्यार की एक कहानी (2010-11) के सेट पर हुई थी. लगभग 6 साल तक डेटिंग करने के बाद इन्होंने पिछले दिसंबर में कोर्ट मैरिज की. फिलहाल, किश्‍वर 'गंगा' और 'सावित्री देवी कॉलेज एंड हॉस्पिटल' जैसे टीवी शो में नजर आ रही हैं. जबकि, एक्टिंग छोड़ सुयश अपने सिंगिंग करियर पर ध्यान दे रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com