NDTV Khabar

प्रत्यूषा आत्महत्या मामले के आरोपी राहुल राज को धोखाधड़ी केस में गिरफ्तारी से अंतरिम राहत

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
प्रत्यूषा आत्महत्या मामले के आरोपी राहुल राज को धोखाधड़ी केस में गिरफ्तारी से अंतरिम राहत

राहुल राज और प्रत्यूषा बनर्जी की फाइल फोटो

मुंबई:

अभिनेत्री-प्रेमिका प्रत्यूषा बनर्जी को आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोपी टेलीविजन प्रोड्यूसर राहुल राज सिंह को धोखाधड़ी के एक मामले में गिरफ्तारी से मंगलवार को बंबई हाईकोर्ट से अंतरिम राहत मिल गई.

न्यायमूर्ति पी.एन. देशमुख धोखाधड़ी के मामले में गिरफ्तारी से बचने के लिए राहुल राज द्वारा दर्ज अग्रिम जमानत अर्जी पर सुनवाई कर रहे थे. मॉडल-अभिनेता हीर पटेल ने राहुल पर 25 लाख रुपये की ठगी करने का आरोप लगाते हुए धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया है.

राहुल के वकील अबाद पोंडा ने अदालत से कहा कि कथित घटना 2010 की है जबकि प्राथमिकी इस जुलाई में दर्ज की गई. उन्होंने कहा, 'मामला दर्ज करने में छह साल का विलंब हुआ अतएव उनकी हिरासत की जरूरत नहीं है.'

अतिरिक्त लोक अभियोजक अरुणा कामत पाई ने अदालत से कहा कि इस मामले में विशेष लोक अभियोजक की नियुक्ति होने जा रही है जो इस मामले में दलील देंगे.


टिप्पणियां

उन्होंने कहा, 'जांच अधिकारी आश्वासन देते हैं कि जब तक इस मामले की सुनवाई नहीं हो जाती है और उस पर फैसला नहीं आ जाता, तब तक राहुल को गिरफ्तार नहीं किया जाएगा.' इस पर न्यायमूर्ति देशमुख ने अग्रिम जमानत पर सुनवाई के लिए नौ अगस्त की तारीख तय की.

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement