NDTV Khabar

'कुमकुम भाग्य' 6 जून 2017 फुल एपिसोड: गुंडों के चंगुल में अभी-प्रज्ञा ने बिताए प्यार भरे पल...

और कमरे मैं कैद अभी और प्रज्ञा के बीच कुछ मीठे और प्यार भरे पल आते हैं. यहां प्रज्ञा अभी की खुशी के लिए इमेजनरी खीर भी बनाती है. दोनों का मजबूत रिश्ता और प्यार यहां दिल को छू लेता है. दोनों एक दूसरे को ख्याली खीर बहुत ही प्यार से खि‍लाते हैं. 

3 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
'कुमकुम भाग्य' 6 जून 2017 फुल एपिसोड: गुंडों के चंगुल में अभी-प्रज्ञा ने बिताए प्यार भरे पल...
6 जून 2017 फुल एपिसोड: कल के एपिसोड में प्रज्ञा और अभी गुंडों के अड्डे पर एक ही कमरे में हो जाते हैं बंद. इसके बाद तनाव के बीच भी प्रज्ञा और निकाल ही लिए करीब आने के पल... अभी प्रज्ञा से कहता है कि मैं बहुत भूखा हूं. भूखे अभी को कुछ न दे पाने से प्रज्ञा दुखी हो जाती है. और कमरे मैं कैद अभी और प्रज्ञा के बीच कुछ मीठे और प्यार भरे पल आते हैं. यहां प्रज्ञा अभी की खुशी के लिए इमेजनरी खीर भी बनाती है. दोनों का मजबूत रिश्ता और प्यार यहां दिल को छू लेता है. दोनों एक दूसरे को ख्याली खीर बहुत ही प्यार से खि‍लाते हैं. 

अभी फिर से अपना बचपना दिखाता है और वह वहां से भागने की बजाए सोने की बातें करने लगता है... दोनों भागने के लिए कई फनी तरकीबें सोचते हैं. अंत में दोनों एक कपड़े का सांप बनाते हैं. प्रज्ञा छिप जाती है और अभी जोर-जोर से चि‍ल्लाता है. अभी की आवाज सुनकर गुंडे दरवाजा खोलकर अंदर आते हैं. इन गुंडों पर प्रज्ञा हमला करने का प्लान करती तो है, लेकिन डर के मारे ऐसा कर नहीं पाती. 

वहीं बाहर आलिया निख‍िल से प्रज्ञा के गुंडों के अड्डे पर होने की बात कहती है, तो निखि‍ल उसे चुप करा देता है. इस बीच निखि‍ल ने जिस किलर को प्रज्ञा को मारने के लिए बुलाया था उसका फोन आता है.  आलिया  निखि‍ल से कहती है कि  उसक भाई को कुछ नहीं होना चाहिए.  वहीं निख‍िल के मन में चल रहे प्लान का शक आलिया को हो जाता है. दोनों के मन में एक दूसरे पर शक का बीज आ ही जाता है. निख‍िल अभी और प्रज्ञा को मार देना चाहता है. 

इस बीच प्रज्ञा की मां, दादी और अभी की दादी भी गुंडों के अड्डे को तलाश रहे हैं. वहीं होश में आई तनु को दादी फिर से बेहोश कर देती है. 

अब देखने वाली बात यह होगी कि क्या प्रज्ञा और अभी का यह प्लान करेगा काम. या फिर वो दोनों किसी नई मुसीबत में फंस जाएंगे... पाएं आपके मनपसंद शो कुमकुम भाग्य के अपडेट्स.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement