NDTV Khabar

कुमकुम भाग्य 19 जून 2017 फुल एपिसोड: रघुवीर के घर तक पहुंचे गुंडे, क्या पकड़े जाएंगे अभी और प्रज्ञा

अब देखना यह है कि रघुवीर के घर में आए गुंडे प्रज्ञा और अभी को पकड़ लेंगे या दोनों को बचाने में रघुवीर हो जाएगा कामयाब. पाएं आपके मनपसंद शो कुमकुम भाग्य के अपडेट्स सबसे तेज.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
कुमकुम भाग्य 19 जून 2017 फुल एपिसोड: रघुवीर के घर तक पहुंचे गुंडे, क्या पकड़े जाएंगे अभी और प्रज्ञा
कुमकुम भाग्य 19 जून 2017 फुल एपिसोड: 

कुमकुम भाग्य फुल एपिसोड: कुमकुम भाग्य में हाई वॉल्टेज ड्रामा जारी है. जैसा की पिछले एपिसोड में आपने देखा था गुंडों से बचते बचाते प्रज्ञा-अभी को रघुवीर बाबा के घर में शरण मिली है. रघुवीर प्रज्ञा को अपनी बेटी मान लेते हैं और उन्हें एक दूसरे से शादी करने की सलाह देते हैं. कल दिखाए गए एपिसोड में प्रज्ञा अभी की खूब सेवा कर रही है. इतना ही नहीं वह रघुवीर के लिए भी अच्छा-अच्छा खाना बनाती है. लेकिन इस बात का ड़र अब भी वहीं का वहीं है कि कहीं गुंडे उन्हें तलाशते हुए वहां तक न पहुंच जाएं. 

इतने में अचानक दरवाजे पर किसी की दस्तक होती है. रघुवीर जाकर देखते हैं और प्रज्ञा और अभी को बताते हैं कि गुंडे वहां आ धमके हैं. गुंडों को देखकर प्रज्ञा चारपाई पर चद्दर लेकर लेट जाती है और अभी उसी चारपाई के नीचे छिप जाता है. 

दोनों के छिप जाने के बाद रघुवीर दरवाजा खोलता है. गुंडे घर में घुस कर प्रज्ञा और अभी के बारे में पूछते हैं, लेकिन रघुवीर मना कर देता है कि उसने उन्हें कहीं नहीं देखा. घर में घुसे गुंडे रसोई तक जा पहुचंते हैं और वहां पड़ा खाना देखकर रघुवीर से पूछते हैं कि यह किसने बनाया है. इस पर रघुवीर जवाब देता है कि यह उसकी बेटी ने बनाया है. जैसे ही गुंडे प्रज्ञा की तरफ मुड़ते हैं रघुवीर उन्हें बताता है कि वह उसकी बड़ी बेटी है और बीमार है और अगर वे उसके पास गए, तो वे भी बीमार हो सकते हैं. इसके बाद गुंडे प्रज्ञा के पास जाने से ड़र जाते हैं. 

इससे पिछले एपिसोड में रघुवीर प्रज्ञा को अपनी बेटी मान लेता है. रघुवीर प्रज्ञा को समझाता है कि उन दोनों को शादी कर लेनी चाहिए. वह कहता है कि अभी एक अच्छा लड़का है. रघुवीर कहता है कि प्रज्ञा और अभी की आंखों में एक दूसरे के लिए प्यार नजर आता है. प्रज्ञा रघुवीर को बताती है कि उनकी लाइफ में अभी बहुत परेशानियां हैं. इस पर रघुवीर प्रज्ञा को समझाता है कि परेशानियां तो जिंदगीभर चलती रहेंगी. वह प्रज्ञा को बताता है कि उसने अभी को भी यही बातें समझाई हैं. 

अब देखना यह है कि रघुवीर के घर में आए गुंडे प्रज्ञा और अभी को पकड़ लेंगे या दोनों को बचाने में रघुवीर हो जाएगा कामयाब. पाएं आपके मनपसंद शो कुमकुम भाग्य के अपडेट्स सबसे तेज.

कुमकुम भाग्य 15 जून 2017 फुल एपिसोड: क्या अभी-प्रज्ञा से है रघुवीर का कोई नाता, कहीं रघुवीर प्रज्ञा के पिता तो नहीं...

कुमकुम भाग्य, 12 जून 2017 फुल एपिसोड : एक बार फिर आग की चपेट में आ सकते हैं अभी-प्रज्ञा, क्या यहां होगा दोनों की कहानी का अंत...

कुमकुम भाग्य, 09 जून 2017 फुल एपिसोड: क्या दुष्यंत के चंगुल से बच पाएंगे जंगल में भटके हुए अभी-प्रज्ञा

कुमकुम भाग्य, 08 जून 2017 फुल एपिसोड: आग से बच निकले, लेकिन सीरियल किलर के पंजे से कैसे बचेंगे अभी-प्रज्ञा



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement

 
 

Advertisement