NDTV Khabar

कुमकुम भाग्य 21 जून 2017 फुल एपिसोड: क्या अभी आज जंगल में ही कर लेगा प्रज्ञा से शादी...

क्या अभी अपने इस फैसले को पहुंचा पाएगा अंजाम तक या फिर से दोनों आ जाएंगे गुंडों की पकड़ में...पाएं आपके मनपसंद शो कुमकुम भाग्य के अपडेट्स सबसे तेज.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
कुमकुम भाग्य 21 जून 2017 फुल एपिसोड: क्या अभी आज जंगल में ही कर लेगा प्रज्ञा से शादी...
कुमकुम भाग्य, 21 जून 2017 फुल एपिसोड:

कुमकुम भाग्य, फुल एपिसोड: आपके चहेते शो कुमकुम भाग्य में आजकल जारी है फुल ड्रामा. बुधवार के एपिसोड में तो अभी ने ले लिया है एक बड़ा फैसला. अभी और प्रज्ञा रघुवीर के घर से जा चुके हैं और दोनों ही जंगल में राह तलाश रहे हैं कि किसी ओर जाना है. वहीं दूसरी ओर रघुवीर पर शक होने के बाद गुंडे उसके पास दोबारा आ जाते हैं. गंडे उसे कहते हैं कि अगर उसने अभी और प्रज्ञा के बारे में सच नहीं बताया तो वे उसे जान से खत्म कर देंगे. ऐसे में रघुवीर को लगता है कि अभी प्रज्ञा को यहां से निकले बहुत देर हो चुकी है और वे अब तक तो काफी दूर जा चुके होंगे. रघुवीर गुंडों को सच बताने का फैसला करता है और मन ही मन सोचता है कि वह दोनों को बचाने पहुंच जाएगा.

वहीं दूसरी ओर अभी और प्रज्ञा का फुल ऑन रोमांस जारी है. दोनों एक दूसरे की आंखों में खोए होते हैं कि तभी अभी को गिरने की वजह से चोट लग जाती है. चोट के चलते अभी को थोड़ा खून भी निकलता है. तभी अभी और प्रज्ञा की नजर एक मंदिर पर पड़ती है और वे दोनों वहां कुछ देर आराम करने का फैसला करते हैं.

अभी की चोट से परेशान प्रज्ञा उसे ठीक करने के लिए जंगल में तुलसी और नीम तलाशने निकल जाती है. वहीं अभी का दिमाग दौड़ता रहता है और वह तय कर लेता है कि वह प्रज्ञा से शादी करके ही मानेगा. अभी सोचता है कि अगर वह इस बात को टालता रहेगा तो बहुत देर हो जाएगी इसलिए अभी तय करता है कि वह प्रज्ञा से इसी मंदिर में यहीं शादी रचा लेगा...

वहीं दुष्यंत और दूसरे गुंडे अभी और प्रज्ञा को तलाश रहे हैं. इस बीच दुष्यंत की नजर उस पत्थर पर पड़ती है, जिस पर गिरने से अभी को चोट लगी थी और उसके खून के निशान उस पर रह गए थे. दुष्यंत को भरोसा होता है कि दोनों कहीं आसपास ही हैं.

तो क्या अभी अपने इस फैसले को पहुंचा पाएगा अंजाम तक या फिर से दोनों आ जाएंगे गुंडों की पकड़ में...पाएं आपके मनपसंद शो कुमकुम भाग्य के अपडेट्स सबसे तेज.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement